फीचर्स के मामले में देगी bullet को टक्कर Yamaha XSR 155 का ये है दबंग लुक वाली बाइक, जाने क्या है फीचर्स

Share

Yamaha XSR 155: शानदार परफॉर्मेंस और शानदार फीचर्स वाली यामाहा XSR 155 स्पोर्ट बाइक, Bullet की भिंगरी बना देगी हाल ही में यामाहा ने अपनी शानदार स्पोर्ट बाइक XSR 155 को भारत में पेश किया है. यह एक स्टाइलिश, दमदार और आरामदायक बाइक है, जिसमें बेहतरीन सस्पेंशन और आरामदायक सीट है, जिससे आप लंबी राइट का मजा ले सकते हैं। इस कार में फ्रंट फॉक्स और पिछला मोनोशॉक सस्पेंशन हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Yamaha XSR 155 specifications

यदि वही फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में एक से अधिक फीचर मिलेंगे विशेषताओं की कोई कमी नहीं है इस कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीड फ्यूल टैंक, ट्रिप मीटर, डिस्क ब्रेक और एक चैनल एब्स हैं। यह भी एक एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम के साथ आता है, जो आपकी ब्रेकिंग को और अधिक जबरदस्त बनाता है।

Yamaha XSR 155 engine and mileage

वाहन का इंजन, जो यामाहा MT-15 में भी उपलब्ध है, 155 सीसी लिक्विड कूल्ड फ्यूल इंजेक्टर इंजन है। इसके अलावा, इस कार में 19 पीएस पावर और 14 न्यूटन मीटर पिक तोड़ की क्षमता है। इस गाड़ी में स्लीपर क्लच और स्पीड गियर बॉक्स सपोर्ट हैं।

Yamaha XSR 155 look

यदि आप पहले से ही यामाहा XSR 155 को पसंद करते हैं तो आप इसे खरीद सकते हैं. इसमें व्हाइट हेडलैंप, एक सिंगल सीट और टियर ड्राफ्ट फ्यूल टैंक हैं. भारत में इसकी कीमत लगभग 1.40 लाख रुपये से शुरू होती है।

Yamaha XSR 155 safety

यामाहा XSR 155 में कई सुरक्षा विशेषताएं हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • Slipper clutch: Helps with smooth downshifting and reduces engine braking during deceleration
  • Inverted front fork: Provides a good balance of strength and rigidity
  • Digital display: Shows the bike’s speed in miles per hour or kilometers per hour, which is important for safe riding
  • Ground clearance: The XSR 155 has 170 millimeters of ground clearance 

हमारे वेबसाइट यामाहा XSR 155 पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस यामाहा XSR 155 पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment