कम कीमत में आई नयी Yamaha scooter, देगी 71KM/L का सॉलिड माइलेज , जाने सारी जानकारी

Share

Yamaha scooter की नयी स्कूटी ने टीवी को बाहर कर दिया, देगी 71 km/l का सॉलिड माइलेज, सबसे कम कीमत हाल ही में भारतीय बाजार में पेश की गई है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है क्योंकि इसकी अलग डिजाइन लोगों को आकर्षित कर रही है इस नई स्कूटर में 125cc का शक्तिशाली इंजन और उच्च कीमत है। जानें जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Yamaha scooter specifications

जैमाहा स्कूटर के फीचर्स में यूएसबी चार्जिंग, ब्लूटूथ, वाई-फाई, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और एलईडी हेडलाइट, टर्न बाय टर्न इंडिकेटर, नेविगेशन सिस्टम, जीपीएस और 91 km/h की टॉप स्पीड शामिल हैं।

यदि आप इस शानदार यामाहा स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो इसकी शुरूआती कीमत 91 हजार रुपए होगी, और जून के बेहतरीन ऑफर से यह स्कूटर खरीद सकते हैं।

Yamaha scooter engine and mileage

शानदार स्कूटर में 125 सीसी का बड़ा इंजन और bs6 जेनरेशन 2 का इंजन है. इसमें 5.1 लीटर की बड़ी फील्डिंग, 71 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और टॉप स्पीड 6 सेकंड है।

Yamaha scooter look

Yamaha एक स्पोर्टी स्कूटर है जो कॉम्पैक्ट बॉडी डिज़ाइन के साथ हल्का है। यह भारत में युवा पुरुषों के लिए बनाया गया था और मई 2013 से उपलब्ध है। स्कूटर में स्पोर्टी लुक और एहसास के लिए कई डिज़ाइन विवरण हैं।

हमारे वेबसाइट Yamaha scooter पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Yamaha scooter पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment