108MP कैमरा और 8000mAh बैटरी के साथ सबसे सस्ता Xiaomi 14 CIVI 5G स्मार्टफोन, फीचर्स तो और भी कमाल, देखें डिटेल्स

Share

Xiaomi 14 CIVI: श्यओमी ने अपने ग्राहकों के लिए विशिष्ट श्यओमी 14 CIVI स्मार्टफोन का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन का आकर्षक डिजाइन है। स्मार्टफोन के डिजाइन में शक्तिशाली प्रोसेसर और उत्कृष्ट कैमरा भी शामिल हैं। इसके बाद, इस स्मार्टफोन के फीचर्स और मूल्य पर चर्चा करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बजट स्मार्टफोन की तलाश में है ? Oneplus Nord 2T smartphone आपके लिए बेस्ट विकल्प, देखें फीचर्स और कीमत 

Xiaomi 14 CIVI specifications

जब बात कीमत पर आती है, आपको बता देना चाहिए कि यह स्मार्टफोन सिर्फ एक संस्करण में उपलब्ध है। 512GB का स्टोरेज संस्करण 12GB रैम के साथ आता है। इस संस्करण का मूल्य 48,999 रुपये है।

Xiaomi 14 CIVI display

श्यओमी 14 Civi का डिस्प्ले 6.55 इंच का क्वाड-कर्व्ड AMOLED है। 120 Hz रिफ्रेश रेट और 1.5K रेज़ॉल्यूशन है। यह HDR10+, Dolby Vision और गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन के साथ आता है।

Xiaomi 14 CIVI camera

बात कैमरा की हो तो इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में तीन कैमरा हैं। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट एंगल कैमरा और 50 मेगापिक्सल का टेलीफोन कैमरा हैं। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलता है।

Xiaomi 14 CIVI battery

इस स्मार्टफोन में 4700mAh की बैटरी है जो पावर बैकअप देती है। इस स्मार्टफोन को पूरी तरह से चार्ज करने पर एक दिन तक चलेगा। इस बैटरी को 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिलता है।

Xiaomi 14 CIVI performance

जब बात प्रोसेसर की आती है, तो इस स्मार्टफोन में Qualcomm SM8635 Snapdragon 8s Gen 3 शक्तिशाली प्रोसेसर है। इससे आप गेमिंग और वीडियो एडिटिंग जैसे मल्टीटास्किंग कर सकते हैं। यह प्रोसेसर बेहतरीन काम करता है। इस स्मार्टफोन में 12 GB रैम भी है।


Share

Leave a comment