OMG! सिर्फ इतनी कीमत में खरीदे Vivo का दमदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन; देखे पूरी डिटेल्स

Share

Vivo Y36 pro 5G: मित्रों, आज हम आपके लिए वीवो कंपनी से आने वाले उत्कृष्ट स्मार्टफोन की पूरी जानकारी देंगे. आपको बता दें कि स्मार्टफोन काफी स्पेसिफिकेशन के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ है, जिसके बारे में हम इस लेख में विस्तार से जानेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

128GB स्टोरेज के साथ गरीबों के बजट में पेश हुआ अमेजिंग फोटू क्वालिटी वाला Vivo का दमदार 5G स्मार्टफोन; कीमत संग जाने इसके फीचर्स

Vivo Y36 pro 5G specifications

यदि हम इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की कीमत 16999 रुपये है, और अगर आप किसी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट से इसे खरीदते हैं तो आपको बैंक कार्ड से काफी छूट मिलती है और इसमें आईपी 54 की दस्त और जलरोधी रेटिंग भी है।

Vivo Y36 pro 5G display

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के इस स्मार्टफोन में 6.64 इंच की पूर्ण एचडी टच स्क्रीन डिस्प्ले और काफी उच्च रेजोल्यूशन है।

Vivo Y36 pro 5G camera

यदि हम कैमरा फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया है. फोन फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।

Vivo Y36 pro 5G battery

इस स्मार्टफोन में 8000mAh की पावरफुल बैटरी है, जो 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

Vivo Y36 pro 5G performance

क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर इसे गेमिंग के लिए बहुत अच्छा बना देगा।इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक डिमेन्सिटी 700 का शक्तिशाली प्रोसेसर है, जो गेमिंग और परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है।


Share

Leave a comment