ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट और फर्राटेदार Snapdragon 4 Gen के साथ मार्केट में उतरा Vivo Y200e smartphone, जाने क्या है खास

Share

Vivo Y200e smartphone, गेमिंग फीचरों के साथ पापा की परियों का दिल चुराने के लिए आया है. यह आकर्षक है, शक्तिशाली है और आपकी जेब पर भारी नहीं है। ये विवो Y 200e स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ बजट श्रेणी में उत्कृष्ट है। विवो Y 200e के बारे में जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo Y200e smartphone specifications

यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ने इसकी मूल्य सूचना लीक की है। इस स्मार्टफोन की कीमत भारत में ₹20000 हो सकती है। इसे जल्द ही भारत में पेश किया जाएगा। कम्पनी ने इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, इसलिए लांच होने के बाद इसकी सही कीमत का अनुमान लगाने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा।

Vivo Y200e smartphone display

विवो Y 200e स्मार्टफोन में सबसे पहले 6.67 इंच AMOLED डिस्प्ले होगा। 120 Hz के रिफ्रेश रेट के साथ ये डिस्प्ले बहुत ही स्मूथ स्क्रॉलिंग देगा।

Vivo Y200e smartphone camera

विवो Y 200e स्मार्टफोन निराश नहीं करेगा। इस फोन में तीन पीछे की कैमरा व्यवस्था भी है। ये 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है, जो शानदार डिटेल और शार्पनेस के साथ फोटो क्लिक करता है। 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी शानदार सेल्फी के लिए उपलब्ध होगा।

Vivo Y200e smartphone battery

विवो Y 200e स्मार्टफोन में 5000mAh की ब्रांडेड बैटरी भी है। जो पूरे दिन चलने में भी आसान होगा। यदि आप फोन को अक्सर प्रयोग करते हैं, तो आपको चार्जर की आवश्यकता नहीं होगी। साथ ही 44W की तेज चार्जिंग का समर्थन भी मिलेगा।जो फोन को कुछ ही मिनटों में फिर से प्रयोग करने के लिए तैयार करेगा।

Vivo Y200e smartphone performance

दैनिक कार्यों को आसानी से निभाने के लिए इस फोन में Snapdragon 4 Gen 2 प्रोसेसर लगाया गया है। जो भी खेलते समय लाएगा।

हमारे वेबसाइट Vivo Y200e smartphone पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Vivo Y200e smartphone पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment