Vivo का धाकड़ 5G smartphone उड़ा देगा Iphone की खिल्ली, 12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ जाने इसकी कीमत

Share

Vivo X90 Pro 5g Smartphone: दोस्तों, आप सभी को पता है कि भारतीय बाजार में 5G स्मार्टफोन की मांग लगातार बढ़ती जा रही है, और Vivo Y36 एक धांसू स्मार्टफोन है जो एक शक्तिशाली बैटरी और उत्कृष्ट कैमरे के साथ आता है. कीमत भी पता है यदि आप भी एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि कंपनी ने इसे खुद स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किया है आपको बताओ किसने 5000 इमेज की शानदार बेटी भी देखा है? यह स्मार्टफोन का पूरा विवरण जानता हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Drone Flying कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Vivo का Phone, Powerful Battery के साथ, जाने सारी जानकारी

Vivo X90 Pro 5g Smartphone specifications

अब बात कीमत पर आते हैं, तो आपको बता दें कि Vivo ने Vivo Y36 Pro 5G स्मार्टफोन को भारत में पहली बार 12,999 रुपये में बेचा है।

Vivo X90 Pro 5g Smartphone display

बात करते हुए इस स्मार्टफोन की उत्कृष्ट तस्वीर के बारे में, इसमें 6.78 इंच का 3 डी कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले और 120 Hz रिफ्रेश रेट है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड-13 पर आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम पर भी काम करता है।

Vivo X90 Pro 5g Smartphone camera

बात करते हुए, इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, तो बताओ। इसमें दो मेगापिक्सल का फोटो कैमरा, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का विकल्प भी है।

Vivo X90 Pro Smartphone battery

जब बात बैटरी की आती है, तो आपको बता दें कि एक स्मार्टफोन में 5000 इमेज की बैटरी होती है, जो दो दिन चलने के लिए पर्याप्त होती है. आपको बता दें कि स्मार्टफोन को तेज चार्जिंग भी मिलेगी।

Vivo X90 Pro Smartphone performance

इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डायमंड सिटी 700 ऑक्टा कोर का नवीनतम प्रोसेसर भी मौजूद है।


Share