50MP के सेल्फी कैमरा लेकर Vivo का ये 5G फोन हुआ लांच, मिलेगा 108MP तक का मेन कैमरा, कीमत मात्र इतनी

Share

Vivo X200 Pro 5G phone: 200MP के साथ भारत में जल्द ही लॉन्च होगा। इस मोबाइल में बहुत शानदार टेक्नोलॉजी फीचर्स हैं, जो उसने बनाया है। और आपको सूचित करें। यह मोबाइल सीधे सैमसंग s24 अल्ट्रा मोबाइल के साथ काम करेगा। क्योंकि इस मोबाइल में कई नवीनतम फीचर्स हैं। कैमरा भी बहुत अच्छा होने वाला है। इस मोबाइल का परफॉर्मेंस भी बेहतरीन होने वाला है, इसलिए आप इसे एक बार देख सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

12GB रैम+256GB स्टोरेज के साथ लांच हुआ OnePlus Nord 2t 5G smartphone, कीमत मात्र इतनी

Vivo X200 Pro 5G phone specifications

आपको बता दें कि यह मोबाइल अभी भारत में उपलब्ध नहीं है। उस कंपनी ने इस मोबाइल को पेश करने की योजना बनाई है। अगर आप इस मोबाइल खरीदने के इच्छुक हैं। तो इंतजार करना होगा। अभी तक, कंपनी ने इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है। और इसकी कीमत नहीं बताई गई है। अगर इसकी लागत की बात करें। यही कारण है कि इसकी कीमत का अनुमान लगाया जा रहा है। कि यह मोबाइल 50 हजार के अंदर ही मिलेगा।

Vivo X200 Pro 5G phone display

Vivo X200 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स पर चर्चा करें। इसलिए इस मोबाइल में कई उत्कृष्ट फीचर्स हैं इस मोबाइल में 6.74 इंच का पूर्ण एचडी सुपर अमोलेड डिस्पले और 120 रिफ्रेश रेट है। 1920 * 2800 रिलेशन के साथ। इस मोबाइल में शानदार ब्राइटनेस है। इस मोबाइल में 4000 नीड्स का टॉप ब्राइटनेस देख सकते हैं। जो धूप में भी आपके मोबाइल की स्क्रीन अच्छी तरह दिखाई देगी और आपकी आंखों पर कम प्रभाव पड़ेगा।

Vivo X200 Pro 5G phone camera

आपको बता दे इस मोबाइल में आपको सिंपल कैमरा देखने के लिए मिलेगा जो की 200 MP + 50 MP + 50 MP का शानदार कैमरा मिलने वाला है।अगर हम इस मोबाइल के फ्रंट कैमरा के बारे में बात करो तो इस मोबाइल का फ्रंट कैमरा आपको 50 मेगापिक्सल का देखने के लिए मिलने वाला है। और वहीं इसके वीडियो रिकॉर्डिंग की बात करें तो इस मोबाइल का वीडियो रिकॉर्डिंग 4K फुल एचडी में होने वाला है।

Vivo X200 Pro 5G phone battery

जब हम इस मोबाइल की बैटरी की बात करें तो आपको पता चलेगा कि यह बहुत बड़ा बैटरी है। इस मोबाइल में 120W फास्ट चार्जिंग की सूचना होगी। अगर हम इसकी चार्जिंग स्पीड पर चर्चा करें तो तो आप इस मोबाइल को 15 मिनट में पूरी तरह से चार्ज कर सकते हैं। जब आप इस मोबाइल को पूरी तरह से चार्ज कर देंगे, तो आप इसे पूरे दिन चला सकते हैं।

Vivo X200 Pro 5G phone performance

रिपोर्ट के अनुसार, TSMC की 3nm प्रोसेस पर निर्मित यह चिपसेट 3.63 गीगाहर्ट्ज कॉर्टेक्स-X925 अल्ट्रा-कोर, तीन 2.8 गीगाहर्ट्ज कॉर्टेक्स-X4 कोर और चार 2.1 गीगाहर्ट्ज कॉर्टेक्स-A7 सीरीज कोर से लैस है।

हम गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।


Share

Leave a comment