कैमरा क्वालिटी के मामले में एप्पल को टक्कर देता है Vivo X100 5G mobile, जाने इसकी कीमत

Share

Vivo X100 5G mobile: शानदार दिखने वाले Vivo X100 5G, धांसू कैमरा के साथ लड़कियों को लुभाता है नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको इस लेख में एक अद्भुत स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जो कंपनी द्वारा इस पीस का नाम दिया गया है। तुम्हारी जानकारी के लिए बता दें कि यह 5G कनेक्टिविटी वाले अविश्वसनीय मोबाइल होने वाला है। इसमें आपको सर्वश्रेष्ठ फीचर्स और धांसू कैमरा क्वालिटी मिलेगी, तो चलिए पूरी जानकारी पढ़ें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

200MP कैमरा क्वालिटी के साथ धाकड़ बैटरी वाला Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत

Vivo X100 5G mobile specifications

जब हम मूल्य की बात करते हैं, तो आप जानते हैं कि कंपनी ने इस शानदार स्मार्टफोन की कीमत भी काफी कम रखी है। जब बात कीमत पर आती है, तो आपको बता दें कि इस शानदार स्मार्टफोन का मूल्य 63999 है। यह बहुत कम कीमत पर उपलब्ध है अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं। आप इस स्मार्टफोन का मालिक हो सकते हैं।

Vivo X100 5G mobile display

स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी द्वारा इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस अमोलेड डिस्पले दिया गया है जिस पर 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है।

Vivo X100 5G mobile camera

अब कैमरा की बात करें तो आपको बता दें कि धांसू कैमरा है। इसमें डीएसएलआर जैसे चित्रों की गुणवत्ता मिलती है इसमें 50 मेगापिक्सल और 50 मेगापिक्सल और 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिससे आप अच्छी तस्वीर खींच सकते हैं, और अगर आप सेल्फी लेना चाहते हैं तो इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Vivo X100 5G mobile battery

बात करते हुए, इसमें 5400mAh की शक्तिशाली बैटरी है और 100 वाट का फ्लैश चार्जर है जो इसे 14 मिनट में 50% चार्ज करता है।

Vivo X100 5G mobile performance

बात करें इस खूबसूरत स्मार्टफोन की विशेषताओं के बारे में, इसमें 12 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज और शक्तिशाली प्रोसेसर है। इसमें मीडियाटेक डायमंड सिटी 9300 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिखाई देता है, जो गेमिंग करने के लिए काफी अच्छा होगा। यह स्मार्टफोन बहुत अच्छा कैमरा प्रदान करता है।


Share

Leave a comment