मात्र! ₹9,999 की कीमत में घर ले जाये Vivo V30e 5G smartphone, जानिये क्या है खास फीचर्स

Share

Vivo V30e 5G: जैसा कि आप जानते हैं कि Vivo के स्मार्टफोंस भारत में बहुत लोकप्रिय हैं, विवो ने अपने उत्कृष्ट फीचर्स वाले विवो V30e 5G को पूरे देश में लाया है। भारतीय बाजार में वीवो एक लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड है। उनके फोन्स में अत्याधुनिक फीचर्स और उच्च गुणवत्ता हैं। इसमें गतिशीलता, शानदार कैमरा, उच्च प्रोसेसिंग पावर और शैलीपूर्ण डिज़ाइन भी हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

इसे भी पढ़े :https://danialnews.com/infinix-note-50-pro/

Vivo V30e 5G specifications

इस स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले, Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर और 5500mAh की बैटरी हैं। आप आसानी से इसे फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। हम इस फोन के बारे में भी जानते हैं।

V30e 5G भारत में लॉन्च होने वाला है। हालाँकि, कंपनी अभी तक लॉन्च डेट नहीं बताई है। लेकिन इसके कई फीचर्स और स्पेसिफिकेशन टीज किए गए हैं। फोन में गोल कैमरा मॉड्यूल है, जैसा कि टीजर चित्र में दिखाया गया है।

इसमें दो कैमरा हैं और एक रिंग एलईडी फ्लैश लाइट है। Silk Blue और Velvet Red दो रंगों में फोन उपलब्ध होगा। वहीं, प्रसिद्ध टिप्स्टर सुधांशु अम्भोरे ने अपने सभी स्पेक्स को एक पोस्ट के माध्यम से साझा किया है।

Vivo V30e 5G display

विवो के इस स्मार्टफोन में 6.78-inch की Full HD+ कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz है, इसलिए आपकी जानकारी के लिए हम बता देंगे।

Vivo V30e 5G camera

विवो V30e में डुअल रियर कैमरा यूनिट है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX882 सेंसर और 8-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर है। पीछे की तरफ एक ऑरा एलईडी फ्लैश यूनिट भी है। फोन में आगे की तरफ 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हैं।

Vivo V30e 5G battery

विवो V30e 5G में 5500mAh की बैटरी है, जो लंबी बैटरी जीवन देती है। एक बार चार्ज करने पर स्मार्टफोन को कम से मध्यम उपयोग में आसानी से डेढ़ दिन चलाया जा सकता है।

Vivo V30e 5G storage

इस फोन में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर है। इसमें 256GB स्टोरेज और 8GB RAM का विकल्प है। माइक्रो SD कार्ड इसके स्टोरेज को बढ़ा सकता है। यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा।

Vivo V30e 5G performance

हालाँकि यह एक पुराना चिपसेट है, इसका प्रदर्शन पर्याप्त है। डिवाइस का उपयोग करते समय मुझे धीमे प्रदर्शन या घबराहट नहीं हुई। हालाँकि, मैं फिंगरप्रिंट स्कैनर की कार्यक्षमता से असमंजस में था क्योंकि उंगली को स्कैन करने में बहुत समय लगता था।

हमारे वेबसाइट विवो V30e 5G पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस विवो V30e 5G पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment