OMG! 80W फ़ास्ट चार्जर के साथ मिल रहा है 55MP सेल्फी कैमरा वाला Vivo का धांसू Vivo V29 pro 5G mobile,जाने कीमत

Share

Vivo V29 pro 5G mobile: मित्रों, यदि आप नए स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं जो कई विशेषताओं और 5G कनेक्टिविटी के साथ आता है, तो आज हम वीवो कंपनी के सबसे नवीनतम स्मार्टफोन के बारे में बता रहे हैं। इसकी परफॉर्मेंस भी काफी बेहतर है और इसमें आवश्यकता से अधिक फीचर्स हैं, तो चलिए अधिक जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

128GB स्टोरेज के साथ मिलेगी 6000mAh की तगड़ी बैटरी Redmi 13 5G mobile में, जाने सारी जानकारी!

Vivo V29 pro 5G mobile specifications

यदि आप ऑफिस फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देना चाहिए कि यह फोन 256 जीबी के इनबिल्ड स्टोरेज के साथ उपलब्ध होगा. फोन अभी तक नहीं लॉन्च किया गया है, लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है और न ही इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने आई है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, आपको किया फोन लगभग 20000 रुपये में मिलेगा।

Vivo V29 pro 5G mobile display

वीवो का यह फोन ग्राहकों को 7.8 इंच की बड़ी डिस्प्ले देता है, जो एक एमोलेड स्क्रीन और लगभग 120 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ गेमिंग के लिए उत्कृष्ट स्क्रोलिंग देता है।

Vivo V29 pro 5G mobile camera

यह फोन उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी के साथ आता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, साथ ही 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा भी है, जिसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है। दोस्तों के साथ यादगार क्षणों को इसमें कैप्चर कर सकते हैं।

Vivo V29 pro 5G mobile battery

वह इस फोन की शानदार बैटरी पर बात करेगी. फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर और 4600 mAh की बैटरी है, जो 80 वाट का चार्जिंग सपोर्ट है।

Vivo V29 pro 5G mobile performance

Vivo V29 Pro में आपको Android 13 पर Funtouch OS 13 स्किन मिलती है। इसके प्रिडिसेस्सर की तरह ही, V29 Pro में भी दो साल तक के एंड्राइड अपडेट और तीन साल तक हर महीने सिक्योरिटी पैच मिलने के आसार हैं।


Share