Vivo ने अपना न्यू मॉडल मार्केट में किया पेश पावरफुल बैटरी और प्रीमियम लुक के साथ जाने vivo V26 Pro 5G Smartphone की क्या है कीमत

Share

vivo V26 Pro 5G Smartphone शानदार कैमरा क्वालिटी और नवीनतम फीचरों के साथ vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन, जो आने वाले लड़कों को आकर्षित करेगा। जाने कीमत: हेलो दोस्तों, हम जानते हैं कि यह कंपनी भारत में सबसे बड़ी कंपनी में से एक है, जिसकी लेटेस्ट फोन हमेशा चर्चा में रहते हैं. इसी कंपनी ने हाल ही में एक नया फोन बाजार में उतारा है, जो शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ बहुत चर्चा में है. इसलिए, इस फोन के बारे में अधिक जानकारी के लिए हमारा लेख आखिरी तक बना रहेगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

45W Super फास्ट चार्जिंग के साथ पेश हुआ 12GB रैम वाला Samsung Galaxy S23 Ultra 5G smartphone, जाने सारी जानकारी

vivo V26 Pro 5G Smartphone specifications

अगर आप भी बेहतरीन फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको बता देंगे कि फोन का मूल्य लगभग ४० हजार रुपये से भी कम है।

vivo V26 Pro 5G Smartphone display

जब हम इसके फीचर को देखते हैं, तो फोन बहुत अच्छा है. इसमें 6.7 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले है, जो आपको नई विशेषताओं को देखने को मिलेगा। Corning Gorilla Glass अब इन डिस्प्ले को भी बचाएगा।

vivo V26 Pro 5G Smartphone camera

अगर आप फोटोग्राफी करने के लिए उत्सुक हैं तो 5G स्मार्टफोन में 200 MP प्राइमरी कैमरा है। साथ ही आपको 8 MP ultra wide और 2 MP macro कैमरा भी मिलेगा।

vivo V26 Pro 5G Smartphone battery

जब बात बैटरी की आती है, तो इस फोन में 5500 mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जिससे फोन काफी लंबे समय चलेगा।अब ये स्मार्टफोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करते हैं। कम्पनी का दावा है कि ये तेज चार्जिंग सहायता आपकी बैटरी को कुछ ही मिनटों में 85% तक चार्ज करेगी।

vivo V26 Pro 5G Smartphone performance

5G स्मार्टफोन में Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम और 8GB रैम का विकल्प होगा।इसके अलावा आपको 128GB का स्टोरेज मिलेगा।


Share