16GB रैम और 1TB स्टोरेज वाला vivo का नया Vivo V26 Pro फोन, मिलेगा 7.82 इंच का डिस्प्ले, कैमरा सेटअप भी तगड़ा

Share

नया Vivo V26 Pro: भारत में कई टेलीकॉम कंपनियां बेहतर कैमरा प्रदर्शन वाले नए-नए स्मार्टफोन पेश करती हैं। आज की खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप भी एक स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं जो उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी और आकर्षक दिखने वाला है।आज हम वीवो नामक भारत की सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन की पूरी जानकारी देंगे। वीवो कंपनी ने हाल ही में भारत में अपना नया फोन लॉन्च किया है, जिसमें सबसे अच्छे फीचर्स हैं। आइए जानते हैं कि यह स्मार्टफोन कौन सा है, उसकी क्या खासियत हैं और वह कितना महंगा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

DSLR की लंका लगाने आ गया Redmi Note 14 Pro Max 5g स्मार्टफोन 200MP कैमरा कॉलिटी के साथ

Vivo V26 Pro specifications

अगर हम इस फोन की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी कीमत 42990 है।

Vivo V26 Pro display

Vivo कंपनी का स्मार्टफोन विवो V26 Pro आज हमारे सामने है।इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का विशाल डिस्प्ले है, जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट दे सकता है।

Vivo V26 Pro camera

विवो V26 Pro स्मार्टफोन ने बाजार में अपने लॉन्च से ही धूम मचा दी है।इस स्मार्टफोन में तीन रियर कैमरा हैं।इसमें 64 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के कैमरे हैं।इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग भी कर सकता है।

Vivo V26 Pro battery

विवो V26 Pro स्मार्टफोन की बैटरी 4800 mAh है। यह एक लिथियम बैटरी है जिसे चार्ज करने के लिए एक सौ वोट का फास्ट चार्जर है। हम इस फोन को चार्ज करने के 40 मिनट में पूरा कर सकते हैं, और एक बार चार्ज करने के बाद हम इसे पूरे दिन इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vivo V26 Pro performance

इस स्मार्टफोन में 393 पीपीआई रेजोल्यूशन और 1080 * 24 पिक्सल की डेंसिटी है।इस स्मार्टफोन की स्मूथ टच स्क्रीन है।इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 ऑक्टा कोर प्रोसेसर है।


Share

Leave a comment