लड़कों के हाथ की शोभा बढ़ाने New vivo V26 Pro 5G Smartphone ने रखा मार्केट में कदम, गजब की कैमरा क्वालिटी और न्यू फीचर के साथ जाने कीमत

Share

New Vivo V26 Pro: Vivo V26 Pro का नवीनतम संस्करण, अपने सुंदर दिखने और उत्कृष्ट कैमरा गुणों के साथ DSLR से मुकाबला करता है। ज्ञात लागत: हेलो दोस्तों, हम जानते हैं कि कंपनी भारत की सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है, जो अपने फोन के कैमरा और बैटरी के कारण हमेशा चर्चा में रहती है. इसलिए, उसने बाजार में एक नया फोन पेश किया जो काफी पसंद किया जा रहा है। इसलिए, हम इस फोन के विवरणों के लिए हमारे लेख लिख रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पावरफुल बैटरी और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ बाजार में धूम मचाने आ गया New Redmi Note 13 Ultra smartphone, फीचर्स के साथजाने कीमत

New Vivo V26 Pro specifications

जब हम इस बेहतरीन फोन की कीमत की बात करते हैं, तो आपको उम्मीद है कि यह फोन 42,990 रुपये की कीमत पर भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जाएगा।

New Vivo V26 Pro display

मित्रों, इस अद्भुत फोन की विशेषताओं को देखकर आप सबसे अत्याधुनिक विशेषताओं को देखेंगे जो एक नवीनतम फोन में होनी चाहिए। इस फोन में 393 पीपीआई की डेनसिटी, 1080 x 2400 पिक्सल का रेजोल्यूशन, 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और 6.7 इंच AMOLED स्क्रीन है। इस फोन में 20:9 आस्पेक्ट रेशियो की पंच-होल डिजाइन और मल्टी-टच स्क्रीन है।

New Vivo V26 Pro camera

जब हम इस बेहतरीन फोन की कैमरा गुणवत्ता की बात करते हैं, तो फोन बहुत अच्छा है क्योंकि कंपनी ने इसके कैमरे को खास तरह से डिजाइन किया है जो आपको सबसे आधुनिक कैमरा दिखाने लगेगा. अब देखते हैं कि क्या DSLR से मुकाबला करेगा। इस उत्कृष्ट फोन में 64MP+8MP+2MP के ट्रिपल कैमरा सेटअप और डिजिटल ज़ूम, ऑटो फ्लैश और आईएसओ कंट्रोल जैसे फीचर्स हैं। वीवो वी26 प्रो में 32MP का सेल्फी कैमरा है, जो उत्कृष्ट तस्वीरें ले सकता है।

New Vivo V26 Pro battery

4800mAh की लिथियम बैटरी, जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है, इस फोन की बैटरी बहुत अच्छी है और एक बार चार्ज करने पर काफी समय तक चलेगा।

New Vivo V26 Pro performance

इस फोन में 9000 ऑक्टा कोर मीडियाटेक प्रोसेसर भी हो सकता है। यह फोन संभवतः एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा।


Share