5G बेस्ट नेटवर्क के साथ सस्ते कीमत में मिलेगा Vivo का लग्जरी स्मार्टफोन, जानिए क्या है खास की ग्राहक हो रहे इतने आकर्षित

Share

Vivo T4x 5G का विवरण: जैसा कि आप सभी जानते हैं, वीवो कंपनी भारत में ग्राहकों के लिए आधुनिक फीचर से भरपूर स्मार्टफोंस बनाती है. इसलिए आज हम सभी ग्राहकों के लिए 5G कनेक्टिविटी के साथ आने वाले एक शानदार स्मार्टफोन के बारे में जानकारी लेकर आ चुके हैं, जो गेमिंग और शानदार कनेक्टिविटी के लाभ देता है. चलिए इसके बारे में अधिक जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

67W फ़ास्ट चार्जर के साथ realme का धांसू स्मार्टफोन,जबरदस्त कैमरे के साथ कीमत भी काफी कम; जाने सारी जानकारी

Vivo T4x 5G specifications

मित्रों, वीवो का बजट सेगमेंट वाला स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प होने वाला है. इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर है, जो आपको गेमिंग करने में मदद करेगा. इसकी शुरुआती कीमत 14000 रुपए है, जिसमें 128 जीबी का स्टोरेज वेरिएंट शामिल है।

Vivo T4x 5G display

कंपनी ने इसमें 6.78 इंच की IPS LCD डिस्पले भी दी है, जो 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती है।

Vivo T4x 5G camera

यदि हम इस स्मार्टफोन की उत्कृष्ट कैमरा क्षमता की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जो फोटोग्राफी के लिए काफी उत्कृष्ट है। जिन ग्राहकों को सेल्फी और वीडियो कॉलिंग का शौक है, उनके लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी सपोर्ट करता है, जिससे आप अट्रैक्टिव फोटो को आसानी से क्लिक करके रख सकते हैं।

Vivo T4x 5G battery

मित्रों, आपको बता दें कि वीवो का यह पावरफुल बैटरी स्मार्टफोन 67 वाट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी के साथ इस श्रेणी में सबसे अच्छा है।

Vivo T4x 5G performance

साथ ही, कंपनी आपके गेमिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए बेस्ट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 प्रोसेसर प्रदान करती है। आप इसे कम कीमत पर खरीद सकते हैं।


Share

Leave a comment