मात्र ₹6,999 में लॉन्च हुआ, धाकड़ Vivo T3 pro 5G smartphone में मिलेंगे 8GB RAM और DSLR कैमरा क्वालिटी

Share

Vivo T3 pro 5G smartphone: दोस्तों, आप जानते हैं कि वीवो एक उत्कृष्ट स्मार्टफोन दरवाजा निर्माता है जो लगातार नए-नए स्मार्टफोन बनाती है। आज हम आपके लिए एक शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं जो जल्दी 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च होगा और 156 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

200mo के साथ अट्रैक्टिव कैमरा में लॉन्च हुआ Realme 15 pro plus 5G ultra smartphone, चलिए जानते हैं आखिर कितनी है कीमत?

Vivo T3 pro 5G smartphone specifications

मित्रों, इसके लॉन्च डेट को लेकर, कंपनी अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्टों से पता चला है कि 8GB रैम और 256GB RAM वाले मॉडल को 27 अगस्त 2024 को लांच किया जा सकता है, हालांकि इसकी कीमत अभी तक स्पष्ट नहीं है।

Vivo T3 pro 5G smartphone display

वीवो के नवीनतम फोन में 6.67 इंच की अमोलेड स्क्रीन, 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट और उच्च रेजोल्यूशन के पिक्सेल के साथ शक्तिशाली प्रोसेसर है, जो गेमिंग में काम करता है।

Vivo T3 pro 5G smartphone camera

जब हम कैमरा क्वालिटी की बात करते हैं, तो आपको बता दें कि इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 156 मेगापिक्सल का मूल कैमरा और 20 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के अतिरिक्त कैमरा हैं। इतना ही नहीं, इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और कई अद्वितीय विशेषताएं हैं।

Vivo T3 pro 5G smartphone battery

इस फोन में 5500 mah की बैटरी है, जो बहुत ही अच्छी और लंबे समय तक चलने वाली है. आप 80 वाट के अल्ट्रा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से इसे जल्दी से चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल कर सकते हैं।

Vivo T3 pro 5G smartphone performance

इसी के साथ इसकी और भी कई सारी खासियत आपको मिलती है जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 4 का प्रोसेसर मिल जाता है।


Share