दमदार डिजाइन के साथ मार्केट में लॉन्च हुआ Vivo T3 pro 5G mobile, फास्ट नेटवर्क के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर…

Share

Vivo T3 pro 5G mobile: मित्रों, आज हम आपके लिए वीवो कंपनी का एक बेहतरीन स्मार्टफोन, जो कल अपने प्रो मॉडल के साथ बाजार में आने वाला है। दोस्तों, कंपनी ने बताया है कि इसका औपचारिक लॉन्च डेट जल्द ही ऑनलाइन खरीददारी वेबसाइट पर देखा जाएगा. चलिए फिर से इसमें मिलने वाले उत्कृष्ट विशेषताओं के बारे में जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

धांसू फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ दमदार Camera quality वाला Samsung A14 5G mobile, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स…

Vivo T3 pro 5G mobile specifications

बात की जाए तो, इस फोन की कीमत लगभग २५०० रुपये से ३००० रुपये के बीच होगी, क्योंकि यह बहुत अच्छे फीचर्स वाला फोन है। यहाँ, यह वनप्लस के कई अन्य स्मार्टफोंस से मुकाबला करने में सक्षम होगा।

Vivo T3 pro 5G mobile display

वीवो का यह फोन 120 hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले, 4500 नीड्स की ब्राइटनेस और 3D करवाई एमोलेड डिस्प्ले के साथ आता है। मित्रों, इस फोन की स्क्रीन 6.5 इंच की होगी।

Vivo T3 pro 5G mobile camera

बात करते हुए इस फोन के शानदार कैमरा सेटअप के बारे में, आपको बता दें कि यह फोन डुअल कैमरा सेटअप के साथ आता है, इसमें 50 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स 882 प्राइमरी कैमरा है, साथ ही 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट सेंसर भी है. इसके फ्रंट कैमरा, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए काफी सुंदर है, साथ ही कई कलर ऑ

Vivo T3 pro 5G mobile battery

बात की जाएगी वह कंपनी के इस फोन में मिलने वाली पावरफुल बैटरी की, तो आपको बता दें कि इस फोन को आप 5500 mah बैटरी के साथ खरीद सकते हैं, इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 का प्रोसेसर और फास्ट चार्जिंग तकनीक है।

Vivo T3 pro 5G mobile performance

जहां पर यह फोन आपको फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ मिलता है जहां पर स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 का प्रोसेसर भी इसमें उपलब्ध कराया जा रहा है।


Share