उड़ने वाले कैमरा के साथ लांच हुआ vivo का शानदार 5G स्मार्टफोन, 40 मिनट के चार्ज पर चलेगा 2 दिन, देखें डिटेल्स

Share

Vivo Drone smartphone: आज ड्रोन की मांग काफी बढ़ी है। साथ ही, कंपनियां अपने नवीनतम उत्पादों में कई अच्छे फीचर्स दे रही हैं। आजकल हर दिन नए-नए और नवीनतम तकनीक वाले स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं। समाचार पत्रों के अनुसार, वीवो कंपनी भारत में ड्रोन फ्लाइंग कैमरा वाले फोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। तो आइए जानते हैं वीवो Drone Flying Phone की विशेषताओं और मूल्यों के बारे में:

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

7,499 रुपये में खरीदें vivo का 5000mah बैटरी और drone कैमरा वाला फोन, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Vivo Drone smartphone specifications

जैसा कि हमने पहले ही बताया है, वीवो फोन के साथ ड्रोन कैमरा अभी तक रिलीज़ नहीं हुआ है, इसलिए इसकी कीमत का पता नहीं है। वीवो Flying Drone Camera 5g भातरीय मूल्य लगभग ₹88,350 हो सकता है।

Vivo Drone smartphone display

वीवो Flying Drone कैमरा फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7 प्रोटेक्शन है। 6.9 इंच का सुपर एमोलेड पूर्ण टच स्क्रीन डिस्प्ले इसमें उपलब्ध है। 1440 x 3200 पिक्सल का डिस्प्ले होगा। इसमें ऑलवेज-ऑन प्रदर्शन भी हो सकता है।

Vivo Drone smartphone camera

जैसा कि नाम से पता चल रहा है, यह एक स्मार्टफोन होगा जिसका कैमरा होगा। 200 मेगापिक्सल का कैमरा इसमें शामिल है। वैसे तो बहुत सी कंपनियों ने घोषणा की है कि वे 200 मेगापिक्सल के कैमरा वाले फोन पेश करेंगे। इस खबर को अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं मिली है।

वीवो Flying Drone में 200 मेगापिक्सल का कैमरा है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, 16 मेगापिक्सल का वाइड सेंसर और 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस भी मिल सकता है। 64 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फोन में उपलब्ध है।

Vivo Drone smartphone battery

फोन में 6900 एमएएच की बैटरी है। यह फोन एक बार चार्ज होने पर कम से कम 36 घंटे तक आपके साथ रहता है। 65W क्विक बैटरी चार्जिंग क्षमता इसमें शामिल है।

Vivo Drone smartphone performance

12GB की रैम के साथ 256GB और 512GB स्टोरेज भी मिलने की उम्मीद है। Android 12 फोन में हो सकता है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 5G भी इसमें शामिल हो सकता है।


Share

Leave a comment