200MP कैमरा कॉलिटी के साथ पापा की परियों की हवा में खीचेंगा फोटो Vivo drone flying smartphone, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Share

Vivo drone flying smartphone, जो पिता की परियों की फोटो खींचने के लिए लॉन्च हुआ, आज तक तकनीक इतनी आगे बढ़ चुकी है कि हर दिन नए और अनूठे स्मार्टफोन लांच होते जा रहे हैं। जो अपने नवीनतम और अद्वितीय गुणों से लाखों लोगों को आकर्षित कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

गरीबों के बजट में 5G कनेक्टिविटी और दमदार फीचर्स में वीवो ने लाया अपना जबरदस्त Vivo T2x 5G Smartphone, कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स

Vivo drone flying smartphone specifications

यदि इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो आपको बता दें कि इसकी कीमत भारतीय बाजार में काफी ज्यादा है। आपको बताओ किसकी कीमत लगभग 40 हजार बताई जा रही है?

Vivo drone flying smartphone display

Vivo ड्रोन फ्लाइंग फोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले है। जो 144hz का रिफ्रेश रेट और उच्चतम पिक्सेल रेंज के साथ आता है।

Vivo drone flying smartphone camera

बात करते हुए, Vivo drone smartphone में 200 megapixel का ड्रोन कैमरा है। इसमें आपको तीन कैमरा सेटअप भी मिलेगा। 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 13 मेगापिक्सल का टेलीफोनिक कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सुपर विस्तृत कैमरा भी मिलेगा। ये फोन 16 मेगापिक्सल का selfie कैमरा भी रखते हैं।

Vivo drone flying smartphone battery

Vivo ड्रोन फोन की बैटरी 5000mAh है। जो 120w फास्ट चार्जिंग भी देगा। कूदने वाले स्मार्टफोन में Bluetooth और Wi-Fi भी हैं।Technology world में पिता की परियों की तस्वीर खींचने के लिए लॉन्च हुआ Vivo drone flying smartphone

Vivo drone flying smartphone performance

यह फोन गेमिंग और उत्कृष्ट परफॉर्मन्स के लिए Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर से लैस है।यह उड़ने वाला स्मार्टफोन Vivo ड्रोन भी 16 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज सपोर्ट करेगा। Vivo फोन में Android ऑपरेटिंग सिस्टम भी उपलब्ध है।


Share

Leave a comment