उड़ते हुए लेगा पापा की परियों की hd फोटो, विवो का Vivo Drone Camera Phone, देगा सुपर बैटरी पावर और 6000mAh बैटरी, जाने सारी जानकारी

Share

BiVivo Drone Camera Phone: Vivo Drone नामक धांसू फोन ने गिरगिट की तरह रंग बदलते हुए पापा की परियों की तस्वीर खींची, और हर दिन मार्केट में एक से अधिक स्मार्टफोन की घोषणा होती जा रही है। अब इस लेख में सबसे अच्छा फोन Vivo Phone है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Vivo Drone Camera Phone specifications

ऊपर Vivo Drone Camera smartphone के सभी फीचर्स और विवरण हैं। भारतीय बाजार में गजिसकी रेंज 50,350 तक होगी।Vivo Drone नामक धांसू फोन ने रंग बदलते हुए पापा की परियों की तस्वीर खींची.

वीवो ड्रोन कैमरा फोन एक कॉन्सेप्ट फोन है जिसे कुछ महीने पहले वीवो ने पेटेंट कराया था। उम्मीद है कि फोन में कैमरा मॉड्यूल के साथ एक उड़ने वाला ड्रोन होगा जिसे फोन के अंदर स्टोर किया जा सकता है और जरूरत पड़ने पर हटाया जा सकता है। ड्रोन में दो कैमरे और एक इंफ्रारेड सेंसर हो सकता है। हालाँकि, वीवो ने अभी तक इस तरह का कोई उत्पाद तैयार नहीं किया है। 

Vivo Drone Camera Phone display

Vivo Drone डिस्पले—Vivo Drone Camera स्मार्टफोन धांसू स्क्रीन देता है। Super amoled डिस्प्ले अब इन स्मार्टफोन में उपलब्ध होगा। 1440X3100 रेज़ोल्यूशन है।

Vivo Drone Camera Phone battery

Vivo Drone Battery Vivo Flying Camera Phone में 6900mAh की बड़ी बैटरी भी है।जो 65w फास्ट चार्जर को सपोर्ट करेगा।

Vivo Drone Camera Phone performance

Vivo Drone प्रौद्योगिकी Vivo Drone Camera smartphone में 12 कोर स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर है।

हमारे वेबसाइट Vivo Drone Camera Phone पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Vivo Drone Camera Phone पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment