रोजमर्रा की जरूरते पूरी करने आ गई TVS HLX 2024 bike, कम कीमत में देगी 70kmpl का तगड़ा माइलेज

Share

TVS HLX 2024 bike: दोस्तों, आज की खबर ग्राहकों के लिए बहुत खास होगी। आप कम बजट में एक अच्छी बाइक खरीदने की सोच रहे हैं जो आपके दैनिक जीवन में उपयोग करने के लिए उपयुक्त हो और उच्च माइलेज होना चाहिए। हम ऐसे ग्राहकों के लिए टीवीएस कंपनी की नई बाइक लाया है, तो चलिए इसके बारे में अधिक जानते हैं क्योंकि यह लंबी यात्राओं के लिए अच्छा विकल्प है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सस्ती कीमत में घर लाएं दमदार फीचर्स वाली 2024 Mahindra XUV 300 Car, देखें डिटेल्स

TVS HLX 2024 bike specifications

आपको बता दें कि टीवीएस कंपनी ने इस बाइक को लॉन्च किया है, जिसमें फॉलोइंग बॉडी पैनल, सटीक लाइन और एलईडी तकनीक के साथ हेडलाइट और तेल लाइट हैं. लंबी यात्राओं के लिए कुशल इंजन और अच्छा माइलेज प्रदर्शन है।

यदि आप अभी-अभी इसे खरीदना चाहते हैं तो आप आसानी से टीवीएस स्टोर पर जाकर इसे खरीद सकते हैं। TVS Company की बाइक में दिलचस्प कलर विकल्प होंगे, और दोस्तों, इसकी कीमत 60 से 70 हजार रुपये है।

TVS HLX 2024 bike engine and mileage

मित्रों, टीवीएस कंपनी की इस बाइक में 100 सीसी का इंजन, 7.5 हॉर्स पावर, 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और ड्रम ब्रेक है। 60 से 65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और 90 किलोमीटर प्रति घंटे की टावर स्पीड वाली बाइक बाकी है।

TVS HLX 2024 bike look

देखो: दोनों बाइक्स भड़कीले डिजाइन वाले हैं। यह केन्याई संस्कृति से प्रेरित साइड कवर और फ्यूल टैंक पर सुंदर ग्राफिक्स के साथ आता है। TVS मोटर के बिल्कुल नए 3D लोगो भी टैंक पर हैं। स्टारलाइट ब्लू और बरगंडी सीट रंगों में भी बाइक्स उपलब्ध हैं। यह पहले सेगमेंट गोल्ड थीम वाले फ्रंट और रियर सस्पेंशन भी प्रदान करता है।

TVS HLX 2024 bike safety features

मित्रों, टीवीएस कंपनी की इस भाई बाइक को खरीदना चाहते हैं तो यह बहुत सुविधाजनक और आरामदायक होगा। यह डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर के साथ एक चार्जिंग पोर्ट है। साइड स्टैंड सेंसर हैं। यह आपको अनबैलेंस नहीं करने देता, इसलिए इसमें एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम है।


Share

Leave a comment