TVS Apache RR 310 की brand bike , जिसकी रफ्तार बंदूक की गोली जैसी

Share

TVS Apache RR 310: नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक नई आकर्षक बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो TVS Apache सबसे अच्छा विकल्प है. टीवीएस ने अपनी Apache में नवीनतम बदलाव करते हुए यह नई बाइक बाजार में उतारी है, जिसकी रफ्तार ने इसे सभी का पसंदीदा बना दिया है। इस कार में नवीनतम बदलाव किए गए हैं, जो सभी को बहुत पसंद आ रहे हैं. फीचर्स और दिखने के मामले में, ये कार केटीएम और कावासाकी से भी बेहतर होगी। और अधिक जानकारी के लिए हमारे लेख में बने रहिए अंतिम

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

TVS Apache RR 310 specifications

फीचर के मामले में, यह बाइक सभी गाड़ियों से आगे चल रही है और इसमें आपको Apache RR 310 की ब्रांडेड बाइक की तरह दिखने वाली टीवीएस बाइक मिलेगी. इसमें 17 इंच के व्हील, दो समायोजित रेडियल टायर, पांच ड्राइव मोड, 5 इंच की TFT स्क्रीन, एलईडी हेडलाइट, टेललाइट, क्रूज कंट्रोल, बाय-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर.

हम आपको टीवीएस की इस बाइक की कीमत बताते हैं अगर आप भी इसे खरीदने की सोच रहे हैं. शानदार दिखने और अच्छे फीचर्स के साथ, इस बाइक की मूल्य 3.07 लाख रुपये है।

TVS Apache RR 310 engine and mileage

इंजन के मामले में, Apache RR 310 एक बेहतरीन कार है, जो आपको कहीं भी सफर करने में पीछे नहीं हटेगी. टीवीएस कंपनी ने अब इस कार में 312 cc का एक सिलेंडर वाष्पीकृत इंजन भी दिया है। ये इंजन भी टीवीएस बाइक में सबसे अच्छे माइलेज और परफॉर्मेंस देते हैं। बाइक में छह स्पीड गियरबॉक्स भी हैं।

TVS Apache RR 310 look

TVS Apache RR310 का व्हीलबेस 1365 मिमी, चौड़ाई 786 मिमी और ऊंचाई 1135 मिमी है। टीवीएस अपाचे आरआर310 के आयामों को जानकर आपको अपने गैरेज में बाइक पार्क करने के लिए कितना जगह चाहिए पता चलेगा।

TVS Apache RR 310 safety

टीवीएस अपाचे आरआर 310 में कई सुरक्षा विशेषताएं हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • हवाई जहाज़ के पहियेएक फोर्ज्ड एल्युमिनियम डाई-केस स्विंगआर्म जो स्थिरता प्रदान करता है
  • निलंबनबेहतर डैम्पिंग के लिए चेक वाल्व और कठोर हैंडलबार के साथ रेस-ट्यून्ड हाइड्रोलिक स्टॉपर

हमारे वेबसाइट TVS Apache RR 310 पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस TVS Apache RR 310 पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment