सस्ते बजट में पेश हुई धाकड़ लुक वाली Triumph Tiger 900 bike, मिलेगी 60km का सुपर माइलेज, जाने सारी जानकारी

Share

Triumph Tiger 900: Royal Enfield हमेशा से 500cc से ऊपर के इंजन सेगमेंट में ट्रायम्फ Tiger 900 की सॉलिड बाइक में अग्रणी है। हालाँकि, Triumph ने बाजार में अपना धाकड़ 900cc का साइकिल भी पेश करने जा रहा है।इसमें ड्यूल चैनल ABS और फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Triumph Tiger 900 specifications

Triumph की शानदार गाड़ी में कई विशेषताएं हैं, जैसे डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, जोखिम चेतावनी संकेत, कॉल, SMS अलर्ट, स्टैंड अलार्म, क्लॉक, मोबाइल ऐप कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल और क्रूज कंट्रोल। अब इन बाइक में एलईडी हेडलाइट, टेललाइट और टर्न इंडिकेटर हैं। ये स्लीपर क्लच और फ्यूल इंजेक्शन भी शामिल हैं।

Triumph की तगड़ी bike की कीमत ₹ 13,95,000 रखी गयी

Triumph Tiger 900 engine and mileage

888cc का शक्तिशाली liquid cooled 3 सिलिंडर BS6 फेज 2 इंजन भी इस Triumph बाइक में होगा। जो 8750 rpm पर 95.2 PS भी दे सकता है। जिसमें आपको 20 लीटर फ्यूल कैपेसिटी टैंक भी मिलेगा, साथ ही सड़क, रेन, सपोर्ट और ऑफरोड उपकरणों जैसे राइडिंग मोड्स। कम्पनी का दावा है कि ये साइकिल अब आपको सामान्य परिस्थितियों में 21.2 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी देंगे।

Triumph Tiger 900 look

2024 ट्रायम्फ टाइगर 900 रेंज में कॉस्मेटिक अपग्रेड और बेहतर सड़क उपस्थिति के साथ एक नया डिजाइन है। कुछ डिज़ाइन विवरण में शामिल हैं:

  • बॉडीवर्क: बॉडीवर्क एकीकृत है और चोंच से कॉकपिट के माध्यम से और आधुनिक लुक के लिए साइड पैनल में प्रवाहित होता है।
  • पेंट योजनाएँ: प्रत्येक बाइक की एक अनूठी शैली होती है जो समकालीन पेंट योजनाओं द्वारा दर्शाई जाती है। उदाहरण के लिए, जीटी में शहरी शैली है, जीटी प्रो में समृद्ध, सूक्ष्म स्वर हैं, और रैली प्रो में बोल्ड सफेद फ्रेम और जीवंत ग्राफिक्स हैं।
  • एल ई डी: बाइक में इंडिकेटर्स समेत दोनों सिरों पर एलईडी ट्रीटमेंट और स्टाइलिश एलईडी टेल लाइट्स हैं। 7 इंच का ब्लूटूथ-सक्षम टीएफटी डिस्प्ले एक पारदर्शी फ्रंट वाइज़र द्वारा भी सुरक्षित है।

Triumph Tiger 900 safety

कॉर्नरिंग अनुकूलित एबीएस और ट्रैक्शन कंट्रोल, आपातकालीन मंदी चेतावनी रोशनी और उच्च दृश्यता मार्कर रोशनी के साथ उन्नत ब्रेकिंग सुरक्षा और आत्मविश्वास जोड़ती है

हमारे वेबसाइट ट्रायम्फ Tiger 900 पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस ट्रायम्फ Tiger 900 पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment