30kmpl के धाकड़ माइलेज के साथ Toyota Rumion आ रही है करने ertiga की बोलतीबंद; देखें क्या है कीमत

Share

Toyota Rumion की 7-सीटर धांसू कार ने Ertiga के पुर्जे ढीले कर दिए। 7-सीटर SUV की मांग भारत में आजकल बढ़ती जा रही है। जो फिलहाल Maruti Suzuki Ertiga पर सबसे बड़ा दबाव बना हुआ दिखाई देता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Toyota Rumion specifications

टोयोटा Rumion कार में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जो Android Auto और Apple CarPlay सपोर्ट करता है। साथ ही कम्फर्ट के लिए इसमें ऑटोमेटिक AC, इंजन पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप और क्रूज कंट्रोल की सुविधाएं हैं। इसके अनुसार, पैडल शिफ्टर्स और शक्तिशाली प्रोजेक्टर हेडलैंप्स भी शामिल हैं।

टोयोटा Rumion MPV भारत में 10,44,000 रुपये एक्स शोरूम मूल्य पर उपलब्ध होगा।

Toyota Rumion engine and power

टोयोटा Rumion MPV का पेट्रोल इंजन 1.5 लीटर का होगा। इससे ये गाड़ी 103ps की पावर के साथ 137nm का पीक टॉर्क जरनेट करने में भी सफल होंगे। शानदार परफॉरमेंस के लिए इसमें छ: स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और छ: स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी है। 121.5nm पीक टॉर्क के साथ 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन के माध्य्म से ये 88ps की पावर प्रदान करते हैं।7-सीटर टोयोटा Rumion, Ertiga के पुर्जे ढीले करने आया.

Toyota Rumion mileage

टोयोटा Rumion के पेट्रोल मैनुअल ट्रांसमिशन संस्करण भी 20.51 किमी/लीटर का माइलेज देते हैं। जो पेट्रोल स्वचालित संस्करण में 20.11 किमी/लीटर का माइलेज भी देता है। जो CNG वेरिएंट के लिए सबसे अधिक आवश्यकता होगी।

Toyota Rumion design

यह एक कॉम्पैक्ट, पांच दरवाजे वाली टोयोटा रुमियन स्टाइलिश हैचबैक है। इसमें प्रीमियम फ्रंट ग्रिल, क्रोम फिनिश बंपर, एलईडी टेल लैंप और बैक डोर क्रोम गार्निश हैं। रूमियन चार रंगों में उपलब्ध है: कैफे व्हाइट, आइकॉनिक ग्रे, स्पंकी ब्लू और रस्टिक ब्राउन

Toyota Rumion safety

टोयोटा रुमियन को ग्लोबल/आसियान एनसीएपी से 4-स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली है, जो ट्रैक्शन कंट्रोल के बिना कार के लिए अच्छा है। रुमियन में कई सुरक्षा विशेषताएं हैं, जैसे:

  • Airbags: The top-end V AT model has four airbags: driver, front passenger, driver side, and front passenger side
  • Seat belt warning: Warns the driver when a seat belt is not fastened
  • Child lock: Locks the rear doors
  • Anchor points for child seat: Has Isofix mountings on the outer rear seats in the second row
  • Overspeed warning: Warns the driver when the car is going too fast
  • Speed sensing door lock: Locks the doors based on the car’s speed

हमारे वेबसाइट टोयोटा Rumion पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस टोयोटा Rumion पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment