Creta के होश उड़ाने launch हुई सेफ्टी फीचर्स वाली Toyota Corolla Cross SUV 2024, जाने सारी जानकारी

Share

Toyota Corolla Cross SUV 2024 , एक सुविधाजनक फीचर्स वाली SUV, XUV 700 से टक्कर लेती है। आजकल ऑटोसेक्टर में बहुत सी नई गाड़ियां आती हैं। जानकारी के अनुसार, प्रसिद्ध कार निर्माता टोयोटा ने अपनी एक नवीनतम कॉम्पैक्ट SUV को बाजार में उतारा। रिपोर्ट के अनुसार, टोयोटा कार अब नई कोरोला क्रॉस को बाजार में पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। आइये Toyota Corolla Cross SUV के फीचर्स और इंजन के बारे में बताते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

2024 new Yamaha MT-15 bike के नए एडिशन हुए लॉन्च, जानें कीमत और खासियतें

Toyota Corolla Cross SUV 2024 specifications

Toyota Corolla Cross SUV का मूल्य 35 लाख है।

Toyota Corolla Cross SUV 2024 engine and mileage

Toyota Corolla Cross SUV में 138 bhp की पावर और 177 NM का टॉर्क है। Super CVT-i ट्रांसमिशन इस टोयोटा कार में होगा। ये हाइब्रिड कार मॉडल रेगुलर सीवीटी गियरबॉक्स भी सपोर्ट करेंगे। 1.8-लीटर का डीजल इंजन भी आपको मिलेगा।ये एसयूवी 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन रखते हैं। 96.5 बीएचपी और 163 NM का टॉर्क इन इंजनों से प्राप्त होगा।

oyota Corolla Cross SUV 2024 look

टोयोटा कोरोला क्रॉस के अपेक्षित आयाम 4460 मिमी लंबाई, 1826 मिमी चौड़ाई और 1646 मिमी ऊंचाई हैं।

Toyota Corolla Cross SUV 2024 safety features

जब बात SUV Toyota Corolla Cross की है, तो कंपनी ने इसे बहुत बदल दिया है। इसमें ब्लैक मेश पैटर्न और ब्लैक सराउंड के साथ एक बड़ी ग्रिल, डीआरएल के साथ स्वेप्ट-बैक पूर्ण एलईडी हेडलैंप, कार के सामने फर्जी स्किड प्लेट, बड़े व्हील आर्क्स, 18-इंच डायमंड-कट एलईडी व्हील और पिछले दरवाजे, विभाजित पिछले, wrap-around tail lights, reflectors और ब्लैक बम्पर हैं।


Share

Leave a comment