Thar 5 door लॉन्च से पहले लीक हुई Thar Earth Edition variants के फीचर्स, देखिए फीचर्स और कीमत

Share

Thar Earth Edition variants: Mahindra ने मौजूदा तीन-डोर थार को अपडेट करना जारी रखा है, जबकि नवीनतम लांच Thar Earth Edition की कीमत ने ग्राहकों को खुश कर दिया था। अब कंपनी ने थार का एक नया अर्थ संस्करण पेश किया है। यह थार LX हार्ड-टॉप संस्करण पर आधारित है। थार अर्थ एडिशन का मूल्य एक्स-शोरूम 15.40 लाख रुपये है। यह डीजल और पेट्रोल दोनों को पावरट्रेन के रूप में उपलब्ध है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Thar Earth Edition variants specifications

Thar में दो डीजल और दो पेट्रोल इंजन हैं। यह एलएक्स डी एमटी 4डब्ल्यूडी एचटी अर्थ ईडी संस्करण मैनुअल ट्रांसमिशन, 97 किलोवाट की अधिकतम शक्ति और चार लोगों के बैठने की जगह है। इसमें एबीएस, दो एयरबैग, ईएसपी, रोल केज, एचवीएसी, टचस्क्रीन और ड्राइवर सूचना प्रणाली भी हैं।

यह एलएक्स डी एटी 4डब्ल्यूडी एचटी अर्थ ईडी संस्करण में स्वचालित ट्रांसमिशन, 97 किलोवाट की अधिकतम शक्ति और चार लोगों के बैठने की जगह है। यह एलएक्सपी एमटी 4डब्ल्यूडी एचटी अर्थ ईडी संस्करण मैनुअल ट्रांसमिशन, 112 किलोवाट की अधिकतम शक्ति और चार लोगों के बैठने का स्थान है।

Thar Earth Edition variants engine and mileage

जैसा कि पहले बताया गया है, महिंद्रा थार अर्थ एडिशन में डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन हैं। 2.0-लीटर mStallion टर्बोचार्ज्ड इंजन, पेट्रोल मॉडल में 150bhp और 300Nm आउटपुट देता है। डीजल मॉडल में 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन है, जो 130bhp और 300-320Nm का आउटपुट प्रदान करता है।

Thar Earth Edition variants look

विशेष संस्करण थार रेगिस्तान से संबंधित है। Tar Earth Edition को अलग पहचान देने के लिए एक्टीरियर पर सैटिन मैट पेंट योजना “Desert Fury” का उपयोग किया गया है। मैट सैटिन फिनिश को मैटेलिक उपचार दिया गया है। B-पिलर पर अर्थ एडिशन बैज है। ORVM पर बॉडी कलर ग्रिल, अलॉय व्हील्स पर थार ब्रांडिंग भी हैं।

Thar Earth Edition के केबिन में लाइट बेज एक्सेंट और पूरी तरह से ब्लैक थीम है। इस विशेष संस्करण मॉडल में महिंद्रा ने हेडरेस्ट पर ड्यून डिजाइन दिया है, जो बेज लेदरेट सीट्स से बना है। केबिन में डुअल-टोन एसी वेंट, स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल एक्सेंट और डोर पर थार ब्रांडिंग हैं।

Thar Earth Edition variants safety

Global NCAP ने थर अर्थ एडिशन को वयस्कों और बच्चों की सुरक्षा के लिए चार स्टार दी है। वयस्कों की सुरक्षा में 12.52 अंक और बच्चों की सुरक्षा में 41.11 अंक मिले।


Share

Leave a comment