धाकड़ लुक के साथ वापसी करेगी Tata sumo, फीचर्स भी निराले, जाने सारी जानकारी

Share

Tata sumo: भारतीय ऑटोमोबाइल क्षेत्र इन दिनों एक अलग दिशा की ओर जा रहा है, जिसमें टेक्नोलॉजी का बहुत अधिक उपयोग किया जा रहा है. जानिए क्या नए फीचर्स हैं टाटा सुमो गोल्ड में। टाटा सुमो गोल्ड 2024, जो अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है, बाजार में अपना रुतबा बना रहा है और लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इसके बारे में अधिक जानकारी इस खबर में है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tata sumo specifications

बढ़ते हुए आधुनिकरण एवं प्रतियोगिता के समय अत्याधुनिक फीचर्स से लैस और पावरफुल इंजन से सज्जित ये SUV कड़ी से कड़ी चढ़ाई भी आसानी से पार करने ग्वालियर गाड़ी लोगों के दिलों में जगह बना रही हैँ, बस यही कारण है कि है लोगों को इतना पसंद आ रही है.

जैसा कि आप जानते हैं, हमारे देश में हर व्यक्ति की अलग-अलग व्यक्तित्व है और आय के आधार पर लोग गाड़ी खरीदना पसंद करते हैं। 2024 में नई सुमो गोल्ड कई रंगों में लॉन्च हो सकता है। यह ₹6 लाख से शुरू हो सकता है और उच्चतम मॉडल ₹9 लाख के आसपास हो सकता है।

Tata sumo engine and mileage

टाटा सूमो में डीजल इंजन का माइलेज 14.07-15.3 किमीपीएल है, जो वेरिएंट और ईंधन प्रकार पर निर्भर करता है। 1948, 1978 या 2956 सीसी के इंजन हो सकते हैं और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आते हैं। सूमो गोल्ड ईएक्स बीएस-III में 4एसपी टीसीआईसी इंजन है, जिसका अधिकतम टॉर्क 223 न्यूटन मीटर (एनएम) 1600 आरपीएम और 70 ब्रेक हॉर्सपावर (बीएचपी) 3000 क्रांति प्रति मिनट (आरपीएम) है।

Tata sumo look

2024 में सुमो गोल्ड ने पूरी तरह से बदली हुई शक्ल में सामने आया है। मस्कुलर रूप, दमदार फ्रंट ग्रिल और आकर्षक हेडलाइट्स के साथ यह गाड़ी आपको शानदार सवारी का एहसास दिलाएगी। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें प्रोजेक्टर हेडलैंप्स और डे-टाइम LED रनिंग लाइट्स भी शामिल हो सकते हैं।

Tata sumo safety

टाटा सूमो में कई सुरक्षा विशेषताएं हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • Child locks: Available in all variants of the Tata Sumo Gold
  • Central locking: Available in the base models of the Tata Sumo Grande
  • Engine immobilizer: Available in the base models of the Tata Sumo Grande and the top-end Tata Sumo Gold GX BS-IV
  • Seat belt warning: Available in the top-end Tata Sumo Gold GX BS-IV
  • Rear high mounted stop lamp: Available in the Tata Sumo

हमारे वेबसाइट टाटा sumo पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस टाटा sumo पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment