सॉलिड फीचर्स के साथ सिंगल चार्ज में चलेगी 421km Tata Punch ev की Electric कार

Share

Tata Punch ev: 26 किलोमीटर प्रति घंटे की माइलेज के साथ Tata Punch की उत्कृष्ट कार का उद्घाटन हुआ है। यदि आप भारतीय बाजार में सर्वश्रेष्ठ माइलेज देने वाली शानदार कार की तलाश में हैं, तो इस लेख में आप लोगों को एक शानदार कार के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें कई नवीनतम फीचर्स और नवीनतम टेक्नोलॉजी हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tata Punch ev specifications

Tata Punch की बेहतरीन कार के ब्रांडेड फीचर्स में 7 इंच का Harman Touchscreen इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7 इंच का सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, दो रंगों के AC वेंट्स, स्वचालित हवा नियंत्रण, कीलेस एंट्री, स्टार्ट स्टॉप बटन और मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील शामिल हैं।

Tata, इस गाड़ी की कीमत की बात करते हुए, गाड़ी की कीमत बहुत ही जबरदस्त बताई जाती है। Tata अब अपनी ये कार को भारत में कई विकल्पों के साथ पेश करेगी। Tata Punch EV नवीनतम कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 16 लाख रुपए है।Tata Punch इलेक्ट्रिक कार, उत्कृष्ट फीचर्स के साथ मार्केट में मचायेगी धूम।

Tata Punch ev engine and range

जब ये धांसू गाड़ी की रेंज की बात आती है, तो ये गाड़ी रेंज में काफी अच्छी हैं।Tata भी 35 किलोवाट क्षमता वाली बैटरी का उपयोग करेगा। 3 से 4 घंटे के अंदर ये Tata गाड़ी पूरी तरह से चार्ज हो जाती है। Tata कंपनी अब इस गाड़ी को व्यापक रेंज के साथ बेचेगी।

Tata Punch ev look

टाटा पंच एक माइक्रो-एसयूवी है जिसमें मस्कुलर, रग्ड डिजाइन है। इसमें कई दृश्य विशेषताएं हैं, जिनमें शामिल हैं:

  • फ़्रंट एंड: पंच ईवी में टाटा के सिग्नेचर डिजाइन के साथ नया फ्रंट एंड है, जिसमें निरंतर एलईडी डीआरएल, ग्रिल के नीचे हेडलाइट्स और एक चार्जिंग पोर्ट शामिल हैं।
  • पहिए: पंच में 16 इंच के डायमंड कट पहिये हैं।

Tata Punch ev safety

टाटा पंच एक सबकॉम्पैक्ट एसयूवी है जिसमें यात्रियों और अन्य सड़क उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा के लिए कई सुरक्षा विशेषताएं हैं। ग्लोबल एनसीएपी क्रैश परीक्षणों में पंच को वयस्क सुरक्षा के लिए पांच स्टार और बच्चों की सुरक्षा के लिए चार स्टार मिले, जिससे यह इन परीक्षणों में भारत की सर्वोच्च रेटिंग वाली कार बन गई। टाटा पंच में कुछ सुरक्षा विशेषताएं शामिल हैं:

  • एयरबैग: दोहरे फ्रंट एयरबैग
  • ब्रेक: पहिया लॉक-अप को रोकने और नियंत्रण में सुधार करने के लिए EBD के साथ एंटी-लॉक ब्रेक (ABS)
  • अन्य सुविधाओं: लेन प्रस्थान चेतावनी, स्वचालित आपातकालीन ब्रेकिंग, सक्रिय हुड, ब्लाइंड-स्पॉट डिटेक्शन, स्वचालित हेडलैम्प, सेंट्रल लॉकिंग, ISOFIX एंकर, सीट बेल्ट चेतावनी, चाइल्ड लॉक, ओवरस्पीड चेतावनी, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक और एंटी-थेफ्ट इंजन इम्मोबिलाइज़र 

हमारे वेबसाइट Tata Punch ev पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Tata Punch ev पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment