भारतीय फैमिली की पहली पसंद बनी Tata Punch 5-Seater SUV, लाजवाब फीचर्स के साथ सफर को बनाए सुहाना

Share

Tata Punch 5-Seater SUV: टाटा मोटर्स ने 2024 में फिर से भारतीय बाजार में एंट्री की, बेमिसाल माइलेज और शक्तिशाली इंजनों के साथ। Tata Punch SUV ने हाल ही में बिक्री में एक बार फिर सर्वश्रेष्ठ स्थान हासिल किया है, क्या यह 5 सीटर टाटा की कर है इसमें नवीनतम टेक्नोलॉजी के साथ कई आधुनिक विशेषताएं हैं, कंपनी ने हाल ही में इस हैचबैक को 18,000 तक बेचा है। आज के लेख में इस कार के बारे में अधिक जानें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tata Punch 5-Seater suv specifications

Tata, अगर इस गाड़ी के अंदर के इंटीरियर फीचर्स की बात की जाए तो आप एक बहुत ही शानदार और आकर्षक इंटीरियर देखेंगे। इस गाड़ी के अंदर एक 7-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले और 7-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल है, जिसमें कई सुविधाएँ हैं। स्वचालित हवा नियंत्रण, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और क्रूज़ कंट्रोल भी इसमें शामिल हैं।

गाड़ी की प्रारंभिक एक्स-शोरूम कीमत लगभग 6 लाख रुपये है, जो 10.50 लाख रुपये तक जा सकती है।

Tata Punch 5-Seater SUV engine and mileage

Tata मोटर की इस कार में शानदार इंजन है। 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन इसमें 88 PS और 115 Nm टॉर्क देता है। यह CNG संस्करण भी उपलब्ध है, जिसमें 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन है। यह भी AMT (ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन) और मैनुअल के साथ आता है।

Tata Punch 5-Seater SUV look

पंच का माइलेज 18.8 से 20.09 किमी/लीटर है (वेरिएंट और फ्यूल)। पंच की लम्बाई 3827 मिमीटर, चौड़ाई 1742 मिमीटर और व्हीलबेस 2445 मिमीटर है, जो 5 सीटर है।

Tata Punch 5-Seater SUV safety

पंच कॉम्पैक्ट एसयूवी में सेफ़्टी के कई फ़ीचर दिए गए हैं:

  • इसमें ड्राइवर और को-ड्राइवर के लिए फ़्रंट में डुअल एयरबैग दिए गए हैं.
  • इसमें इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) है, जो चालक को गाड़ी पर नियंत्रण खोने से रोकता है.
  • इसमें एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) टेक्नोलॉजी है.
  • इसमें आईएसओफ़िक्स एंकर भी हैं.

हमारे वेबसाइट Tata Punch 5-Seater SUV पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Tata Punch 5-Seater SUV पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment