आम आदमी का करने सपना पूरा मार्केट में आ गई Tata Nexon suv, देगी 35kmpl का दमदार माइलेज और कई बेहतरीन फीचर्स

Share

Tata Nexon, एक स्टैण्डर्ड फीचर्स SUV, की बैंड बजाने आ गई। Tata Motors, देश की प्रसिद्ध कार निर्माता कंपनी, ने हाल ही में नेक्सन का नवीनतम अपडेटेड संस्करण भी पेश किया। अब ये शानदार फीचर्स और उच्चतम माइलेज के साथ आकर्षक रंगों के साथ ग्राहकों को लुभाने में जुटी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tata Nexon specifications

टाटा Nexon धांसू कार के ब्रांडेड फीचर्स में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पूरी तरह से डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, एडजस्टेबल सीट्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग शामिल हैं।

टाटा Nexon की धांसू कार की रेंज 8 लाख के आस-पास बताई जा रही

Tata Nexon engine and mileage

टाटा Nexon धांसू कार में दो इंजन आप्सन भी हैं। 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल। पेट्रोल इंजन वाली नेक्सन भी 17 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगा। जो डीजल इंजन वाली नेक्सन को 24 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा।

Tata Nexon look

टाटा नेक्सन में बुच लुक, ब्लैक क्लैडिंग और चंकी रूफ रेल्स हैं। यह 2,498 मिमी (98.3 इंच) व्यास, 3,995 मिमी लंबाई, 1,804 मिमी चौड़ाई और 1,620 मिमी ऊंचा है। 2022 मॉडल की ग्राउंड क्लीयरेंस 208 मिमी है।

Tata Nexon safety

टाटा नेक्सन को 5-स्टार ग्लोबल एनसीएपी सुरक्षा रेटिंग प्राप्त है और यह कई मानक सुरक्षा सुविधाओं के साथ आती है, जिनमें शामिल हैं:

  • Six airbags
  • Electronic Stability Program (ESP)
  • ISOFIX anchorages
  • Seatbelt reminders
  • Reverse parking sensors
  • Central locking

हमारे वेबसाइट टाटा Nexon पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस टाटा Nexon पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment