AI फीचर्स के साथ पेश हुई रतन टाटा की Tata Curvv SUV 2024, कम कीमत में मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Share

Tata Curvv SUV 2024: टोयोटा को तगड़ी तक टक्कर देने भारतीय मार्केट में आई Tata Curvv SUV, जान इसके फीचर्स नमस्कार दोस्तों आज के इस आर्टिकल में आपको Tata Curvv SUV कार की जानकारी देने जा रहे हैं। टाटा कंपनी द्वारा इसमें दमदार इंजन दिया गया है और इस गाड़ी को काफी कम कीमत पर लॉन्च किया गया है। वही कार में आपको अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस और आधुनिक तकनीक के फीचर्स का समावेश देखने को मिल जाएगा। अगर आप भी इस वर्ष अपने लिए एक दमदार एसयूवी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो टाटा कर्व आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकती है। तो चलिए इसके बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त करते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

पावरफुल इंजन के साथ टकाटक डिजाइन में लांच हुई Harley Davidson bike, मिलेंगे ढेर फीचर्स

Tata Curvv SUV 2024 specifications

जब बात कीमत की आती है, तो इसकी मूल एक्स शोरूम कीमत 9.99 लाख रुपए से 19 लाख रुपए तक होती है, इसके वेरिएंट से कीमतों में बदलाव देखने को मिलेगा। साथ ही, आपको शेरों के हिसाब से इसकी कीमतों में भी बदलाव देखने को मिलेगा। साथ में EMI प्लांस पर भी उपलब्ध है।

Tata Curvv SUV 2024 engine and mileage

बात करते हुए, इसमें आपके पास तीन इंजन के विकल्प हैं। टाटा कर्व में पेट्रोल और डीजल इंजन दोनों उपलब्ध हैं। इसमें 1199 सीसी का पेट्रोल इंजन लगाया गया है, जो 118 बैरल पावर उत्पादन कर सकता है। यह भी 1497 सीसी डीजल इंजन के साथ आता है जो 116 बीपी की क्षमता उत्पन्न करता है। वहीं, इसे 34 संस्करणों के साथ लांच किया गया है, जो ऑटोमेटिक और मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ उपलब्ध हैं।

Tata Curvv SUV 2024 look

कर्व एसयूवी की डायमेंशंस इस प्रकार हैं:

  • लंबाई: 4,308 मिलीमीटर
  • चौड़ाई: 1,810 मिलीमीटर
  • ऊंचाई: 1,630 मिलीमीटर
  • व्हीलबेस: 2,560 मिलीमीटर
  • टायर साइज़: 215/55 R18
  • बूट स्पेस: 500 लीटर  

Tata Curvv SUV 2024 safety features

टाटा कार्गो के फीचर्स में नवीनतम तकनीक का समावेश है। इसमें मूड लाइटिंग, पैरानोमिक सनरूफ, 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट स्क्रीन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, वेंटीलेटर फ्रंट सीट, पावर्ड ड्राइवर सीट, बैक सीट के लिए रीक्लिन फंक्शन और वायरलेस चार्जर हैं। इसके अलावा, आपकी सेफ्टी के लिए अभी भी कई फीचर्स उपलब्ध हैं। विभिन्न कलर विकल्प भी इसमें दिखाई देंगे।


Share

Leave a comment