28km के दमदार माइलेज के साथ पेश हुई powerful engine वाली Tata Altroz SUV Car, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स…

Share

Tata Altroz SUV Car: Tata, एक प्रसिद्ध फोर व्हीलर निर्माता कंपनी, ने 24 किमी प्रति लीटर की माइलेज वाली नवीनतम कार को पेश किया, जो ऑटोमोबाइल क्षेत्र में बढ़ रही तगड़ी कार की मांग को पूरा करती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

OMG! बेहद सस्ती कीमत में लॉन्च हुई Maruti Baleno की झक्कास फीचर्स वाली कार…

Tata Altroz SUV car specifications

टाटा अल्ट्रोज में बहुत सारे सुविधाएं हैं, जैसे एकल पंखा सौर ऊर्जा नियंत्रण, स्वचालित हवा नियंत्रण, ऊंचाई समायोजित ड्राइवर सीट, पावर व्हील, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वातावरण प्रकाश और क्रूज कंट्रोल।Tata Altroz, एक शक्तिशाली इंजन के साथ 24 km/h की माइलेज वाली SUV

टाटा अल्ट्रोज की तगड़ी कार की कीमतों की बात करें तो टाटा ने इस कार को कई वेरिएंटों में बाजार में उतारा। ये कार एक्स शोरूम मूल्य 6.95 लाख रुपये होगा।

Tata Altroz SUV engine and mileage

टाटा अल्ट्रोज की शक्तिशाली इंजन की बात करें तो ये इंजन क्षमता के मामले में बेहतर बताए जाएंगे। टाटा ने 1.5 लीटर डीजल इंजन का भी उपयोग करके इन कारों की इंजन क्षमता को बेहतर बनाया है। टाटा कार में 24 किमी/लीटर की माइलेज डीजल इंजन है।

Tata Altroz SUV look

टाटा अल् ट्रोज रेसर की ऊंचाई 1523 मिमी, चौड़ाई 1755 मिमी और लंबाई 3990 मिमी है। इसका ग्राउंड क्लियरेंस 165 एमएम है और इसका व् हीलबेस 2501 एमएम है। गाड़ी में 345 लीटर का बूट स्पेस है

Tata Altroz SUV safety

ग्लोबल न्यू कार असेसमेंट प्रोग्राम (Global NCAP) ने अल्ट्रोज़ को क्रैश टेस्ट में पांच स्टार की रेटिंग दी है। यह कार वयस्क यात्री सेफ़्टी लिस्ट में पांच स्टार प्राप्त कर चुकी है, जबकि चाइल्ड सेफ़्टी लिस्ट में तीन स्टार मिल चुकी है।


Share

Leave a comment