35 KMPL के माइलेज के साथ आ रही है Tata Altroz की दमदार फीचर्स वाली कार, जाने क्या है खास

Share

Tata Altroz: टाटा मोटर्स से लंबे समय से भारतीय बाजार में पकड़ बनाए हुए है। टाटा की सभी मोटरसाइकिलों को पांच स्टार सेफ्टी रेटिंग मिलेगी। इन गाड़ियों पर अब सबसे अधिक भरोसा किया जाएगा। टाटा की नई टाटा Altroz SUV ने फिर से चर्चा की है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Tata Altroz specifications

टाटा अल्ट्रोज़ कार कंपनी ने भी नवीनतम तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है।कंपनी भी इन सेगमेंट की गाड़ियों के मुकाबले अधिक से अधिक फीचर्स देने की कोशिश करेगी। इस कार में कई शानदार फीचर्स हैं, जिनमें स्वचालित हवा नियंत्रण, उच्चता समायोज्य ड्राइवर की सीट, लेदर की सीटें, लेदर स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, फ्रंट और रियर फॉग लाइट्स, रियर डिफॉगर, रेन सेंसिंग वाइपर्स, अलॉय व्हील्स और पावर एंटीना शामिल हैं।

Tata Altroz engine and power

याद रखें कि टाटा कंपनी ने अपनी अल्ट्रोज़ में तीन इंजन भी प्रदान किए हैं। जिसमें पहला 1.2 लीटर प्राकृतिक उत्सर्जन वाला पेट्रोल इंजन और दूसरा 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन होगा। जो तीसरा 1.5-लीटर डीजल इंजन होगा जो 90 bhp और 200 Nm का टॉर्क उत्पन्न करेगा।

Tata Altroz mileage

टाटा अल्ट्रोज़ का इंजन होने से गाड़ी का माइलेज प्रभावित होता है। ऐसे में पेट्रोल इंजन में 19.33 किमी/लीटर का बेस्ट माइलेज भी टाटा अल्ट्रोज़ में मिलेगा। जो सीएनजी इंजन में 26.2 किमी/लीटर का माइलेज भी देगा। 26kmpl बढ़िया माइलेज के साथ सुंदर Tata Altroz ने Creta की अकड़ तोड़ दी है

Tata Altroz design

टाटा Altroz एक 5-सीटर हैचबैक है जो स्पोर्टी और एथलेटिक स्टाइल में बना है। अल्ट्रोज़ टाटा मोटर्स की “इम्पैक्ट 2.0″ डिज़ाइन भाषा का हिस्सा है और इसमें निम्नलिखित विशेषताएं हैं:

  • Exterior: Projector headlamps, long hood, prominent shoulder line, and distinct rear section
  • Wheels: R16 dual-tone laser cut alloy wheels
  • Rear door handles: Mounted into the C-pillars for a modern look
  • Day Light Opening (DLO): Diamond-shaped windows that brighten the interior and improve visibility
  • Fog lamps: Positioned slightly above the regular placement

Tata Altroz safety

टाटा मोटर्स की गाड़ियां सेफ्टी के मामले में बहुत प्रसिद्ध हैं। टाटा अल्ट्रोज़ भी ऐसा करेगा। टाटा अल्ट्रोज़ में नवीनतम सेफ्टी फीचर्स में दो एयरबैग्स, बच्चा सीट के लिए एंकर पॉइंट, ओवरस्पीड वार्निंग, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक, एंटी थेफ्ट इंजन इमोबिलाइजर, केंद्रीय लॉकिंग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम शामिल हैं।

हमारे वेबसाइट टाटा Altroz पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस टाटा Altroz पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment