Suzuki लेकर आई है तगड़े फीचर्स और शानदार लुक के साथ मार्केट में Suzuki Gixxer SF 150 bike, जाने इसकी कीमत ?

Share

Suzuki Gixxer SF 150 bike: भारतीय बाजार में नवीनतम बाइकों के लिए सबसे पसंद की जाने वाली सुजुकी कंपनी में से एक है. इसने मार्केट में एक शानदार बाइक लॉन्च की जो काफी पसंद की जा रही है क्योंकि इसमें उत्कृष्ट फीचर्स और शक्तिशाली इंजन है. अधिक जानकारी के लिए हमारे लेख में आगे पढ़ें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

कम कीमत में आकर्षक लुक के साथ मार्केट में लांच हुई है New Toyota Fortuner Car, जाने इसके दमदार इंजन ओर शानदार फीचर्स के बारे में ?

Suzuki Gixxer SF 150 bike specifications

मित्रों, अगर आप भी इस स्मार्ट बाइक की कीमत जानना चाहते हैं, तो हम आपको बता देंगे कि भारत में इसकी कीमत लगभग 1.36 लाख रुपए से शुरू होती है।

Suzuki Gixxer SF 150 bike engine and mileage

Suzuki Gixxer SF 150 की शानदार परफॉर्मेंस और इंजन इसमें 155 cc का BS6 इंजन है। जो 13.8 Nm के टॉर्क के साथ 13.4 bhp की अविश्वसनीय शक्ति उत्पन्न करता है। इसमें पांच स्पीड का गियर बॉक्स भी है। यह बाईक 45 से 55 केएमपीएल का माइलेज देता है।

Suzuki Gixxer SF 150 bike look

Subaru Gixer SF 250 की ऊंचाई 1,035 मिमी, चौड़ाई 740 मिमी और व्हीलबेस 1,345 मिमी है। इसकी सीट की ऊंचाई 800 मिमी है, और ग्राउंड क्लीयरेंस 165 मिमी है। यह बाइक 161 किलोग्राम का कर्ब मास है और 12 लीटर का ईंधन टैंक इसे भर सकता है। इसमें कास्ट एलॉय व्हील्स, ब्रश्ड फ़िनिश और चेसिस टाइप डायमंड व्हील्स हैं।

Suzuki Gixxer SF 150 bike safety features

Suzuki Gixxer SF 150 बाइक के आधुनिक फीचर्स: इस बाइक के आधुनिक फीचर्स में आपको एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलर, एलसीडी डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑटो मीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एलईडी हेडलाइट, एलईडी इंडिकेटर, कंफर्टेबल सेट, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर


Share

Leave a comment