राजकुमार राव संग stree 2 के अन्य कलाकारों की फीस का हुआ खुलासा, देखें किसने कितनी ली है फिस; श्रद्धा ने तो की भरपुर कमाई

Share

stree 2 : राजकुमार राव और चालक दल 2018 की भयानक कॉमेडी में स्त्री के साथ उनकी लड़ाई के बाद, चंदेरी शहर को एक और विचित्र खतरे से बचाने के लिए स्त्री २ के साथ वापस आ रहे हैं। स्त्री 2 के कास्ट फीस को देखते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

राजकुमार राव और stree 2 के अन्य कलाकारों की फीस का खुलासा

राजकुमार राव

राजकुमार राव ने चंदेरी के रक्षक विक्की, शहर की सबसे बड़ी महिला दर्जी की भूमिका भी निभाई है। स्त्री को हराने के बाद, विक्की अब सीक्वल में सिरहीन प्राणी का सामना करने के लिए तैयार है। राव ने अपनी भूमिका के लिए 6 करोड़ रुपये कमाए हैं, जिससे वह फिल्मों में सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेता बन गए हैं, फिल्मीबीट ने बताया।

श्रद्धा

सीक्वल में अपनी भूमिका के लिए, श्रद्धा को कहा जाता है कि वह कलाकारों में दूसरी सबसे अधिक कमाई करती है, जिसकी अफवाहों के अनुसार 5 करोड़ रुपये है।

पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी की रूद्रा की भूमिका ने मूल स्त्री को आकर्षित किया। उनके सीधे चेहरे और बेदाग कॉमिक टाइमिंग ने उन्हें प्रशंसकों का पसंदीदा बना दिया। विवादास्पद सीक्वल स्त्री 2 में अभिनेता ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका को फिर से निभाने के लिए कथित तौर पर 3 करोड़ रुपये खर्च किए हैं।

अपारशक्ति

अपारशक्ति राजकुमार राव बिट्टू, विक्की का सबसे पुराना और बचपन का दोस्त है। सीक्वल के लिए वे कहा जाता है कि 70 लाख रुपये मिलेंगे।

बनर्जी

2018 में आई फ़िल्म स्त्री में बनर्जी ने भोली जान के किरदार में सबका दिल जीत लिया था। वह वरुण धवन की फिल्म भेड़िया में भी दिखाई दी थी, और फ़िल्मीबीट ने रिपोर्ट किया कि अभिषेक की stree 2 के लिए कथित रूप से 55 लाख रुपये की सैलरी है।


Share

Leave a comment