सिर्फ ₹9,899 में शुरू हुई Sony Xperia XZ 2 5g smartphone की सेल, जाने कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Share

Sony Xperia XZ 2 5g smartphone: दोस्तों, आज आप सभी के लिए एक अलग लेख होने वाला है। क्योंकि आज के लेख में हम आप सभी के लिए सोनी ब्रांड का एक शानदार स्मार्टफोन लेकर आए हैं, जिसमें कई शानदार फीचर्स हैं। यह स्मार्टफोन भी सबसे सस्ती कीमत पर उपलब्ध है, जो अन्यत्र नहीं मिलेगा। चलिए आगे बढ़ते हैं और जानते हैं Sony Xperia XZ 2 स्मार्टफोन पर मिलने वाली सौदे के बारे में, जो काफी आकर्षक होंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

8GB तक RAM के साथ Nokia Lumia 200 5g smartphone जल्द होगा लॉन्च, कीमत और स्पेसिफिकेशंस जानकर उड़ जाएंगे होश

Sony Xperia XZ 2 5g smartphone specifications

अब जब हम सभी फीचर्स को जान चुके हैं, तो इस स्मार्टफोन की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 50,000 हो सकती है. हालांकि सोनी अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन दिवाली और नवरात्रि के त्योहारों के कारण इन स्मार्टफोन में काफी अच्छी कीमतें मिल जाएंगी।

Sony Xperia XZ 2 5g smartphone display

इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच का पूर्ण एचडी प्लस सिम्युलेटर डिस्प्ले है, जो 144 hz की रिफ्रेश रेट और डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर को सपोर्ट करता है। इस स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए गोरिल्ला ग्लास 6 की सुरक्षा भी मिलेगी।

Sony Xperia XZ 2 5g smartphone camera

Sony Xperia XZ 2 स्मार्टफोन का प्रोसेसर और कैमरा क्वालिटी दोनों बहुत अच्छे हैं। इस स्मार्टफोन में मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का 2X पोर्ट्रेट कैमरा है, जिससे आप सेल्फी ले सकते हैं।

Sony Xperia XZ 2 5g smartphone battery

Sony Xperia XZ 2 स्मार्टफोन की बैटरी और डिस्प्ले परफॉर्मेंस बहुत अच्छी है। 6000mAH की बड़ी बैटरी इस स्मार्टफोन में देखने को मिलेगी। जो आसानी से लगभग दो दिन का बैटरी बैकअप देगा।

Sony Xperia XZ 2 5g smartphone performance

स्मार्टफोन में एक शक्तिशाली प्रोसेसर भी है, जो भारी काम आसानी से कर सकता है। Sony Xperia XZ 2 स्मार्टफोन गेमिंग के लिए भी अच्छा हो सकता है।


Share

Leave a comment