नए अंदाज में पेश हुआ Samsung Galaxy S25 Ultra 5G स्मार्टफोन, 256 जीबी स्टोरेज के साथ मिलेगा 5G का लाभ, देखें डिटेल्स

Share

Samsung Galaxy S25 Ultra में शामिल हैं: सैमसंग गैलेक्सी फोन की मांग बहुत बढ़ गई है। आज की खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप भी यह स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं। आज हम आपको Samsung S25 Ultra स्मार्टफोन का पूरा विवरण देंगे।यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर के साथ आता है। आप इस स्मार्टफोन को इंटरनेट पर खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन के पीछे एक बड़ा कैमरा माड्यूल है, जिसमें चार कैमरे और एक फ्लैशलाइट है।जाने इस फोन की कीमत और खासियत।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

35W फास्ट चार्जिंग के साथ हुआ 5000mAh बैटरी वाला सस्ता Redmi 12 5G Smartphone लांच, कीमत मात्र इतनी

Samsung Galaxy S25 Ultra specifications

इस फोन को इंस्टॉलमेंट पर भी खरीद सकते हैं, जिसका मूल्य लगभग 97990 है। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन खरीदने पर भी छूट मिल सकती है। पास के शोरूम में इस फोन खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy S25 Ultra display

इस स्मार्टफोन में 6.8 इंच का विशाल डिस्प्ले है, जो 120 Hz की रिफ्रेश रेट दे सकता है।

Samsung Galaxy S25 Ultra camera

।इस स्मार्टफोन में 320 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 108 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 12 मेगापिक्सल का टेल फोटो कैमरा और 10 मेगापिक्सल का टेल फोटो लेंस है।

Samsung Galaxy S25 Ultra battery

जब हम इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो यह 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी है।इस स्मार्टफोन का बाहरी दिखना भी बेहतरीन है।इसमें बेहतरीन डिस्प्ले और शक्तिशाली प्रोसेसर हैं, साथ ही नए-नए फीचर्स भी हैं।

Samsung Galaxy S25 Ultra performance

Samsung Galaxy S25 Ultra स्मार्टफोन में 256GB इंटरनल स्टोरेज और 8GB इंटरनल स्टोरेज है। इस स्मार्टफोन में कई अतिरिक्त नए फीचर्स हैं।


Share

Leave a comment