गरीबों के बजट में आया 200MP कैमरा वाला Samsung का धांसू 5G स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी चलेगी 2 दिन

Share

Samsung Galaxy S24 ultra phone: नमस्कार दोस्तों, आज के लेख में हम आपको सैमसंग का उत्कृष्ट स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 ultra बताने जा रहे हैं, जो Apple को टक्कर देता है और 200 मेगापिक्सल का कैमरा रखता है। आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। यह आईफोन से कहीं बेहतर कैमरा है। साथ ही लोग इसके बेहतरीन फीचर्स से दीवाना हो रहे हैं। स्मार्टफोन की आकृति और डिजाइन इसे अट्रैक्टिव बनाती है। शानदार बैटरी और शक्तिशाली प्रोसेसर भी इस स्मार्टफोन में होंगे। तो चलिए इसके बारे में अधिक जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

गरीबों के बजट में फिट आएगा xiaomi का यह खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, मिल रहा DSLR जैसा कैमरा और कमाल के फीचर्स

Samsung Galaxy S24 ultra phone specifications

सैमसंग ने इसकी प्रारंभिक कीमत ₹1,08,800 निर्धारित की है। फाइनेंस प्लान में भी इसे घर ला सकते हैं। विशेष प्रस्तावों पर इस फोन पर भी छूट मिल सकती है।

Samsung Galaxy S24 ultra phone display

फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में आधुनिक फीचर्स हैं, जैसे 6.8 इंच का फुल एचडी प्लस डायनेमिक अमोलेड 2X डिस्प्ले और 120 Hz रिफ्रेश रेट। इस स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का उपयोग किया गया है।

Samsung Galaxy S24 ultra phone camera

जब बात कमरे की आती है तो सैमसंग ने इसमें क्वॉड कैमरा सेटअप पर 200 मेगापिक्सल का रेयर वाइड एंगल कैमरा, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 10 मेगापिक्सल का तेल फोटो कैमरा और 50 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है, जो इस फोन को बेहतरीन कैमरा गुणवत्ता वाला बनाता है। 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी इसमें है जो वीडियो कॉलिंग और सेल्फी ले सकता है।

Samsung Galaxy S24 ultra phone battery

स्मार्टफोन की बैटरी 5000 mAh की है, जिसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 45W का फास्ट चार्जर है जो 30 मिनट में 65% चार्ज करता है।

Samsung Galaxy S24 ultra phone performance

इस स्मार्टफोन की रैम भी 12 जीबी है और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है। साथ ही, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 एस जैन 3 प्रोसीजर दिया गया है, जो स्मार्टफोन कीप परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है। उसकी अन्य सुविधाओं में प्रकाश, प्रॉक्सिमिटी और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं।


Share

Leave a comment