200MP की दमदार कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ बेस्ट फीचर्स वाला Samsung Galaxy S23 FE smartphone

Share

Samsung Galaxy S23 FE: नमस्कार दोस्तों, आज के समाचार में हम आपके लिए सैमसंग ब्रांडेड स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं जो ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है और हाल ही में लॉन्च हुआ है, जिस पर अच्छे डिस्काउंट ऑफर भी देखने को मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

DSLR जैसे कैमरा क्वालिटी के साथ 6000 mah बैटरी में मिलेगा Redmi note 14 pro max स्मार्टफोन, आधुनिक डिजाइन के साथ मिलेंगे खतरनाक फीचर्स

Samsung Galaxy S23 FE specifications

शुरुआती कीमत 150,000 रुपए बताई जाती है, लेकिन आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर सिर्फ 125,000 रुपये में भी खरीद सकते हैं। जो आपके लिए बहुत अच्छा सौदा होगा।

Samsung Galaxy S23 FE display

दोस्तों, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग ने अपने ही स्मार्टफोन में 6.8 इंच की उत्कृष्ट पूर्ण एचडी डिस्प्ले दी है, जो 120 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy S23 FE camera

बात करते हुए, सैमसंग ने इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर दिया है। साथ ही इसमें 10 मेगापिक्सल का टेली फोटो सेंसर भी है, जो आपको फायदा देगा। जब बात सेल्फी कैमरे की आती है, तो कंपनी ग्राहकों को 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देती है।

Samsung Galaxy S23 FE battery

दोस्तों, कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5000 mah की बैटरी दी है, जो बहुत अच्छी है। मित्रों, फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ सैमसंग का बहुत शक्तिशाली स्मार्टफोन होगा।

Samsung Galaxy S23 FE performance

जब बात परफॉर्मेंस की आती है, तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 का प्रोसेसर है, जो इसे गेमिंग के लिए एक अच्छा स्मार्टफोन बनाता है।


Share

Leave a comment