मात्र 9,999 रुपये में धमाल मचाने आया Samsung का ये बेहद शानदार Samsung Galaxy J15 Prime smartphone, मिलेगा ज़बर्दस्त डिज़ाइन और कैमरा

Share

Samsung Galaxy J15 Prime smartphone: निम्नलिखित हैं सैमसंग भारत में सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता है।लाखों लोग हर साल सैमसंग का स्मार्टफोन खरीदते हैं।सैमसंग कंपनी का फोन बहुत आकर्षक दिखता है और इसके फीचर्स भी बहुत आकर्षक हैं। आज की खबर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है अगर आप भी सैमसंग का कोई नया 5G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं।हम सब जानते हैं कि सैमसंग जल्द ही भारत में एक और नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। इस फोन में सभी आधुनिक फीचर्स होंगे। आइए जानते हैं कि यह स्मार्टफोन क्या होगा, साथ ही इसकी खासियत और मूल्य।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Nokia 6600 5G phone: मात्र 5 हजार की कीमत लॉंच हुआ ये धाँसू 5G फोन मिलेगी 7000mAh की बैटरी

Samsung Galaxy J15 Prime smartphone specifications

इस फोन का मूल्य ₹4999 से ₹7999 के बीच होगा। यह फोन जल्द ही भारत में उपलब्ध हो जाएगा।

Samsung Galaxy J15 Prime smartphone display

आज हम Samsung Galaxy J15 Prime 5G स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं। 120 Hz का रिफ्रेश रेट देने का दावा करने वाली 6.3 इंच की पंच होल डिस्पले Samsung Galaxy J15 Prime फोन के अंदर है।1280 * 2400 पिक्सल रेगुलेशन यह स्मार्टफोन दे सकता है।इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है। इस फोन की डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए इस पर गोरिल्ला ग्लास लगाया गया है।

Samsung Galaxy J15 Prime smartphone camera

सैमसंग का यह नया स्मार्टफोन 108 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा रखता है।इसमें भी 32 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 16 मेगापिक्सल का डेप्ट सेंसर कैमरा होगा।इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग भी कर सकता है।

Samsung Galaxy J15 Prime smartphone battery

Samsung Galaxy J15 Prime स्मार्टफोन में 7000mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जिसे 80 वॉट का पास चार्जर चार्ज कर सकता है। 10 मिनट में आप इस फोन को 50% चार्ज कर सकते हैं।कंपनी इस फोन को तीन अलग संस्करणों में पेश करेगी। इस फोन में दो समाधान हैं। इस फोन में दो मेमोरी कार्ड या दो सिम हो सकते हैं।

Samsung Galaxy J15 Prime smartphone performance

Samsung Galaxy J15 Prime में Exynos 1280 प्रोसेसर है। 5G कनेक्टिविटी के साथ यह स्मार्टफोन बेहतर स्मूथ और फास्ट परफॉर्मेंस देता है। गेमिंग हो या मल्टीटास्किंग, यह प्रोसेसर हर काम को स्मूथली हैंडल कर सकता है।


Share

Leave a comment