108MP कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ हुआ Samsung का धांसू Samsung Galaxy F54 5G Smartphone लांच,जाने कीमत

Share

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone: 108MP फोटू क्वालिटी के साथ धाकड़ बैटरी के साथ Samsung धांसू स्मार्टफोन की कीमत आप सभी जानते हैं कि सैमसंग सबसे पुरानी स्मार्टफोन कंपनी है और हर बार रिसेट स्मार्टफोन लाती है, इसलिए आपको बता दें कि सैमसंग ने अपने उत्कृष्ट स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च किए हैं जो ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किए जाते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दमदार फोटू क्वालिटी और तगड़ी बैटरी वाला Oppo का शानदार OPPO Reno 10 Pro Smartphone हुआ लांच, मिलेंगे दमदार फीचर्स जाने कीमत

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone specifications

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत पर चर्चा होती है, तो आपको बता दें कि कंपनी ने आपको इसकी कीमत काफी कम रखी है। आपको बता देती कि 256 GB+8 GB RAM स्टोरेज की भारतीय बाजार में कीमत 22,999 रूपए हो सकती है।

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone display

जब बात इस स्मार्टफोन की शानदार डिस्प्ले की आती है, तो आपको बता दें कि Samsung Exynos 1380, सैमसंग की नवीनतम टेक्नोलॉजी के साथ 6.7 इंच की Super AMOLED Plus डिस्प्ले के साथ एक स्मार्टफोन में बेहतर कनेक्टिविटी और गेमिंग फीचर्स देता है।

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone camera

अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप के बारे में, आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दो सुंदर अतिरिक्त कमरे मिलते हैं। आपको बता दें कि 32 मेगापिक्सल का शक्तिशाली कैमरा आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए मिलेगा।

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone battery

जब बात इस स्मार्टफोन की बैटरी की आती है, तो आपको पता चलता है कि एक स्मार्टफोन में 6000MAH की शक्तिशाली बैटरी है, जो 24 घंटे चलने के लिए पर्याप्त है।

Samsung Galaxy F54 5G Smartphone performance

6.7 इंच सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले और बेहतर गेमिंग के लिए Exynos 1380 का शक्तिशाली प्रोसेसर इसमें दिखाई देते हैं। जिससे आपका खेल बेहतर होता हैं।


Share