200mp की दमदार फोटू क्वालिटी के साथ मिलेंगी धाकड़ बैटरी Samsung Galaxy F54 5G phone में…

Share

Samsung Galaxy F54 5G phone: 108MP फोटू क्वालिटी के साथ दमदार बैटरी वाला Samsung का चकाचक स्मार्टफोन देखे कीमत इन दोनों आप भी अपने लिए पब कनेक्टिव वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहा है तो आपको बता दे की भारतीय बाजार में सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस स्मार्टफोन के डिमांड काफी ज्यादा बढ़ भी रही है आपको बता दे कि इस स्मार्टफोन को काफी कम कीमतों के साथ मार्केट में लॉन्च किया है

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Realme का जबरदस्त Realme 9i smartphone मिल रहा है मात्र कीमत पर, देखें डिटेल्स

Samsung Galaxy F54 5G phone specifications

अब बात कीमत पर आते हैं, तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन की मूल्य २४ हजार रुपये से शुरू होता है, और यदि आप फ्लिपकार्ट से इसे खरीदते हैं तो आपको कुछ डिस्काउंट भी मिलेगा।

Samsung Galaxy F54 5G phone display

आपको बता दें कि सैमसंग के स्मार्टफोन में 6.7 इंच की AMOLED स्क्रीन है, जो 120 Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है। दोस्तों, यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Samsung Galaxy F54 5G phone camera

कैमरा क्वालिटी के बारे में बताते हुए, इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट एकल कैमरा, और 32 मेगापिक्सल का वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए बहुत अच्छा कैमरा है।

Samsung Galaxy F54 5G phone battery

अब बैटरी बैकअप की बात करें तो आपको बता दें कि इसमें 5000 mahकी की बैटरी है, जो एक बार पूरी तरह चार्ज होने पर दो दिन चलने के लिए पर्याप्त है।

Samsung Galaxy F54 5G phone performance

Samsung Galaxy F54 5G में 6.7 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले है। ये डिवाइस Exynos 1380 प्रोसेसर से लैस है। 256GB का स्टोरेज और 8GB RAM इसमें शामिल हैं। 1 TB का माइक्रो SD कार्ड आपके स्टोरेज को बढ़ा सकता है।


Share