200MP का कैमरा और आकर्षक लुक और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Samsung का सस्ता और बढ़िया 5G फोन, देखे कीमत

Share

Samsung Galaxy A36 5G mobile: आप भी सैमसंग का नया फोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। आज हम आपको सैमसंग का सबसे नवीनतम 5G स्मार्टफोन बताने वाले हैं, आज हम आपको बताएँगे कि इस Samsung Galaxy A36 5G की कीमत क्या है, इसमें क्या नवीनतम फीचर हैं और इसे खरीदने का तरीका। इसके बारे में बताने वाले हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

200MP का कैमरा और आकर्षक लोक कथा प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Samsung का सस्ता और बढ़िया Samsung Galaxy F63 5G phone, देखे कीमत

Samsung Galaxy A36 5G mobile specifications

ध्यान दें कि कंपनी अभी तक ऑफिशियल रूप से इस फोन की रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि यह फोन 2025 में बाजार में आएगा। यह फोन, सैमसंग के सभी स्मार्टफोन की तरह, अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन को कड़ी टक्कर देता नजर आने वाला है। यह स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में भी काफी अच्छा होने वाला है।

Samsung Galaxy A36 5G mobile display

बातचीत करते हुए, Samsung Galaxy A36 5G का डिस्प्ले 6.4 इंच है। साथ ही इसका रिफ्रेश रेट 120HZ होगा। सैमसंग का यह फोन 1080 * 2340 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन रखता है

Samsung Galaxy A36 5G mobile camera

और यह कैमरा क्वालिटी में भी अच्छा है। इसमें 265 मेगापिक्सल, 50 मेगापिक्सल और 33 मेगापिक्सल के कैमरे हैं।यह आपके लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प साबित होने वाला है क्योंकि आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा भी मिलता है जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपलब्ध है।

Samsung Galaxy A36 5G mobile battery

Samsung Galaxy A36 5G स्मार्टफोन में 7800Mah बड़ी बैटरी है। यह बेहतरीन बैटरी बैकअप और नवीनतम फीचर्स के साथ आता है। यह फोन भी बेहतरीन मेमोरी अकॉर्डिंग देगा।

Samsung Galaxy A36 5G mobile performance

वही इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 700 प्रोसेसर दिया जा रहा है।


Share

Leave a comment