सस्ते बजट में Samsung ने लांच करा लेटेस्ट डिजाईन वाला तगड़ा 5g स्मार्टफोन, इसमें मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स

Share

Samsung Galaxy A35 5G में शामिल हैं: यदि आप भी आजकल बेहतरीन स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो आज का समाचार आपके लिए है। आज हम आपको सैमसंग गैलेक्सी a35 के बारे में पूरी जानकारी देंगे, जो बैंकों द्वारा बेचा जा रहा है। हम आज आपको इस मोबाइल पर मिल रहे 3000 रुपये के बैंक डिस्काउंट के बारे में बताने वाले हैं, इसलिए आपको इस लेख के अंत तक बने रहना चाहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

लोगों को दीवाना करने आया Oppo का ये दमदार फीचर्स वाला 5g स्मार्टफोन, मिलेंगे ये धांसू फीचर्स, कैमरा भी लाजवाब

Samsung यूजर्स के लिए खुशखबरी

एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके Samsung Galaxy A35 5G मोबाइल खरीदने पर ₹3000 का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। स्मार्टफोन पर कई अतिरिक्त लाभ भी हैं। Samsung Galaxy A35 स्मार्टफोन, जो पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था, एक शक्तिशाली एक्सीनोस 1380 प्रोसेसर को सपोर्ट करता है।

Samsung Galaxy A35 5G में मिलेंगे ये लेटेस्ट दमदार फीचर्स

आप इसका लाभ ले सकते हैं इसके ऊपर स्टूडेंट कार्ड अप्लाई करके। बातचीत करते हुए, इस फोन में 120 HZ का रिफ्रेश रेट और 6.6 इंच की टच स्क्रीन है। इस फोन में 256 जीबी और 8GB वाला संस्करण है. इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी भी है, जो 25 वोट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

मिल रहा है भारी डिस्काउंट का लाभ

ट्रिपल कैमरा सेटअप भी लाभदायक होगा। यदि आप भी 30 हजार से 35 हजार रुपये के बजट में एक अच्छा फोन खरीदना चाहते हैं, तो सैमसंग का Samsung Galaxy A35 5G फोन आपके लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प होगा।अगर आपके पास एक्सिस बैंक का कार्ड है तो आप 10 प्रतिशत तक कैशबैक का लाभ ले सकते हैं।साथ ही, संस्थान आपको स्टूडेंट होने पर छह प्रतिशत का खास डिस्काउंट देता है।


Share

Leave a comment