10 मिनट में होगा सुपर कैमरा कॉलिटी वाला Samsung Galaxy A06 स्मार्टफोन, कीमत मात्र इतनी

Share

Samsung Galaxy A06: मित्रों, आज के समाचार में हम आपके लिए सैमसंग कंपनी से आने वाले बेहतरीन स्मार्टफोन की जानकारी दे रहे हैं. यह 6GB रैम और बड़े स्टोरेज मॉडल के साथ आता है, जिसमें आसानी से ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

16GB रैम के साथ Honor ने Honor Magic 6 pro को किया लॉन्च, नए फीचर्स और पावरफुल बैटरी

Samsung Galaxy A06 specifications

यदि आप सैमसंग कंपनी का यह फोन खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह फोन अभी सिर्फ वियतनाम में लॉन्च किया गया है, जहां इसके दोस्टोरेज मॉडल उपलब्ध हैं. इसकी कीमत, भारत में 10600 की शुरुआती कीमत से 12500 की अधिकतम कीमत है।

Samsung Galaxy A06 display

यदि हम सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन की सुंदर डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दें कि 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले के साथ आने वाला यह फोन 90 hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है और उच्च गुणवत्ता वाले दृश्यों को प्रदान करता है।

Samsung Galaxy A06 camera

यदि हम सैमसंग कंपनी के इस स्मार्टफोन के कैमरे की ओर देखते हैं तो यह शानदार कैमरा सेटअप है। 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा इसमें है, साथ ही एक सेकेंडरी सेंसर है जो सेल्फी कैमरा के साथ आता है और एंड्रॉयड 14 का वजन दिखाता है।

Samsung Galaxy A06 battery

इसके अंदर आपको काफी अच्छी बैटरी मिलती है जो की 25 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 mah बैटरी ऑफर करने वाला फोन है।

Samsung Galaxy A06 performance

मित्रों, यदि आप भी गेमिंग करते हैं तो यह फोन आपके लिए बहुत अच्छा हो सकता है क्योंकि इसमें मीडियाटेक हेलिओ जी 85 का चिपसेट दिया गया है, जो आरामदायक परफॉर्मेंस देता है।


Share