युवाओं के दिलो पर राज़ करने लॉन्च हुई Royal Enfield classic 350 Bobber bike,जबरदस्त फीचर्स के साथ मिलेगा धाकड़ इंजन

Share

Royal Enfield classic 350 Bobber bike: भारतीय बाजार में दो पहिया वाहनों की मांग बढ़ती जा रही है, इसलिए रॉयल एनफील्ड ने अपनी नई बाइक लॉन्च की, Royal Enfield Classic 350 Bobber, जो शानदार इंजन और शानदार फीचर्स के साथ बहुत महंगी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह बाइक शक्तिशाली और महंगी होगी। दोस्तों, इस लेख से पूरी जानकारी प्राप्त करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

26KM माइलेज के साथ Ertiga की छुट्टी कराने आ गयी Toyota Rumion car, कीमत मात्र इतनी

Royal Enfield classic 350 Bobber bike specifications

अब इसकी कीमत पर बात करते हुए, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत लगभग 2,00,000 होगी।

Royal Enfield classic 350 Bobber bike engine and mileage

यदि आप इसके इंजन के बारे में सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इसमें 349cc का एक-सिलेंडर, एयर-कूल्ड BS6 इंजन हो सकता है। यह इंजन 6100 rpm पर 20.2 bhp की अधिकतम शक्ति उत्पन्न कर सकता है और 4000 rpm पर 27 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न कर सकता है।

Royal Enfield classic 350 Bobber bike look

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बॉबर की कुछ विशेषताएं निम्नलिखित हैं: यह क्लासिक 350 की तुलना में अधिक सरल दिखता है, लेकिन इसकी शैली बॉबर की है। इसमें एक फ्लोटिंग रियर सीट और एक लम्बा हैंडलबार है जो हटाया जा सकता है।

Royal Enfield classic 350 Bobber bike safety features

उसकी विशेषताओं पर चर्चा करते हुए, आपको बता देंगे कि यह बहुत सारे फीचरों से लैस है, जैसे ओडोमीटर, स्पीडोमीटर, फ्यूल इंडिकेटर, टैकोमीटर, स्टेड अलार्म, लो फ्यूल इंडिकेटर और लो बैटरी इंडिकेटर।


Share