शानदार सिस्टम के साथ आई Renault की धांसू Renault Kiger car, शानदार कीमत में ले जाइये टनाटन फीचर्स

Share

Renault Kiger car: नमस्कार दोस्तों, आज हम आपको इस लेख में एक बेहतरीन SUV के बारे में बताने वाले हैं, Renault Kiger, जो बहुत से शानदार फीचर्स के साथ अल्टो का मार्केट खत्म कर देगा। आप कंपनी से कई विशेषताओं और शक्तिशाली इंजनों को इसमें मिलता है, तो कृपया अधिक जानकारी प्राप्त करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Renault Kiger car specifications

जब बात फीचर्स की आती है तो कंपनी ने हमें कई फीचर्स दिए हैं, जैसे डबल ए रुपए एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम और इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफास्ट डिस्ट्रीब्यूशन की सुविधा। फीचर्स में 8.2 जीरो इंच टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम और ऑटोमेटिक कंट्रोल शामिल हैं।

Renault Kiger car engine and mileage

बात करते हुए, आपको बता दें कि इसमें दो इंजन उपलब्ध हैं: एक 1 लीटर का 3 सिलेंडर का इंजन है, और दूसरा 100 हॉर्स पावर और 160 इंजन का टावर बना सकता है। यह इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 21 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देता है।

Renault Kiger car look

रेनॉल्ट काइगर 1,750 मीटर चौड़ा, 3,991 मीटर ऊँचा है। 205 मिलीमीटर ग्राउंड क्लीयरेंस और 2,500 मिलीमीटर व्हीलबेस है। यह 405 लीटर का बूट स्पेस और 5 सीटर का कॉम्पैक्ट एसयूवी है।

Renault Kiger car safety

रेनॉल्ट काइगर को वयस्क यात्री सुरक्षा के लिए चार स्टार और बाल यात्री सुरक्षा के लिए दो स्टार मिले। इस टेस्ट में काइगर को 1142 किलोग्राम वजन और 64 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से टक्कर मारी गई। टेस्ट में काइगर के सबसे मूल सुरक्षा उपकरणों, दो फ्रंटल एयरबैग और ABS का उपयोग किया गया था।

हमारे वेबसाइट Renault Kiger पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Renault Kiger पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment