200MP कैमरा से दिल जीतने आया Redmi का चार्मिंग Redmi Note 15 Pro Max Smartphone, 6000mAh बैटरी चलेगी 3 दिन, जाने सारी जानकारी

Share

Redmi Note 15 Pro Max Smartphone: 5G इंटरनेट भारत में लॉन्च होने से सभी लोग नए 5G स्मार्टफोन खरीदने की होड़ में लगे हैं। यह खबर आपके लिए उपयोगी हो सकती है अगर आप भी नए 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। वैसे तो लगभग हर कंपनी ने अपने नए 5G स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। आज हम Redmi कंपनी के नवीनतम स्मार्टफोन पर चर्चा करेंगे। आज के लेख में इस स्मार्टफोन की पूरी जानकारी मिलेगी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Iphone की बजाने बैंड, 200 मेगापिक्सल कैमरा में आया Realme 11 Pro Plus का दमदार smartphone, जानिए कीमत

Redmi Note 15 Pro Max Smartphone specifications

कंपनी ने अभी तक इस फोन के लॉन्चिंग डेट का पता नहीं बताया है। लेकिन कंपनी ने बताया है कि इस फोन की कीमत २००० रुपये होगी। यह फोन लॉन्च होते ही अमेजॉन फ्लिपकार्ट जैसे वेबसाइटों और प्लेटफार्मों पर खरीद सकते हैं।

Redmi Note 15 Pro Max Smartphone display

। पहले, Redmi स्मार्टफोन में 6.2 इंच का Full HD डिस्प्ले है, जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देता है।

Redmi Note 15 Pro Max Smartphone camera

16 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल के तीन अलग-अलग कैमरा सेटअप हैं। इसमें एक मुख्य 200 मेगापिक्सल कैमरा भी है। 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए उपलब्ध है।

Redmi Note 15 Pro Max Smartphone battery

Redmi कंपनी ने लॉन्च किया गया यह शानदार नया स्मार्टफोन दिखता है। Redmi 5g स्मार्टफोन में 6000 mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जो 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ चार्ज होती है।

Redmi Note 15 Pro Max Smartphone performance

इस फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720 5G प्रोसेसर है।


Share