दमदार फीचर्स और प्रीमियम लुक के साथ लांच हुआ Redmi का ये जबरदस्त 5g स्मार्टफोन, कीमत है बस इतनी सी

Share

Redmi Note 14 Pro Plus में शामिल हैं: रेडमी कंपनी के मोबाइल फोन भारत में बहुत लोकप्रिय हैं। इन किफायती कीमत वाले स्मार्टफोन में सभी फीचर्स हैं। यह गुण ग्राहकों को अपनी तरफ खींचता है। हम आज भी रेडमी के एक शानदार फोन की बात कर रहे हैं जो आईफोन को भी मात दे सकता है। इस फोन में नवीनतम फीचर्स हैं जिन्हें देखकर आप खुश हो जाएंगे। ऐसे में, अगर आप भी हाल ही में नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर को एक बार पढ़ना चाहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Oppo की लगाने वाट दमदार फीचर्स के साथ लांच हुआ OnePlus का ये धांसू 5g स्मार्टफोन, इसके लुक और कैमरा के हुए सभी दीवाने

Redmi के नए मोबाइल फोन में मिल रहे जबरदस्त फीचर्स!

रेडमी कंपनी का स्मार्टफोन 6.71 इंच का शानदार एमोलेड डिस्प्ले, अच्छे रिफ्रेश रेट और बेहतरीन विजुअल सपोर्ट के साथ आता है। साथ ही, यह गेमिंग के लिए बहुत अच्छा है क्योंकि इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर लगाया गया है। जबरदस्त परफॉर्मेंस और मल्टी टास्किंग को सपोर्ट करते हुए, यह बिना लेग के स्मूथली काम करता है।

Redmi Note 14 Pro Plus में मिलती है शानदार कैमरा क्वालिटी

बात बैटरी की हो तो रेडमी Note 14 Pro Plus फोन में 5000 mAh की बैटरी है, जो 15 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इस चार्जर इस फोन को 30 मिनट में पूरी तरह चार्ज कर देता है। इस स्मार्टफोन में प्राइमरी सेंसर 200 मेगापिक्सल है। वहीं इसमें 16 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर और दो मेगापिक्सल का सपोर्टिव कैमरा है। 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लेने के लिए उपयोगी है।

यह हो सकती है फोन की कीमत

रेडमी Note 14 Pro Plus स्मार्टफोन ₹25000 की शुरुआती कीमत के साथ अब बाजार में आ सकता है। यह स्मार्टफोन बदले हुए स्टोरेज विकल्प के साथ 31000 रुपये तक की कीमत पर भी उपलब्ध हो सकता है। 8GB की रैम के साथ 256 GB तक का इंटरनल स्टोरेज इसमें उपलब्ध है। आ रही खबरों के अनुसार, इस फोन को दो महीने बाद बाजार में उतारा जाएगा।


Share

Leave a comment