पापा की परीयों को दीवाना करने आया Redmi का ये झक्कास फीचर्स वाला 5g स्मार्टफोन, इसके कैमरे के आगे DSLR भी होगा फैल, मीलेगी 6000mah की पावरफुल बैटरी

Share

Redmi Note 14 Pro Max 5G में शामिल हैं: यदि आप भी रेडमी स्मार्टफोन से प्यार करते हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है। यदि आप भी 20 हजार रुपये के बजट में एक नया फोन खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है। आज हम रेडमी Note 14 Pro Max 5G के बारे में अधिक जानकारी देंगे। इसके लिए आपको अंत तक इस लेख में रहना होगा, Userbase ने रेडमी फोन को हमेशा पसंद किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

कम कीमत में स्मार्टफोन की दुनिया में Samsung ने कर दिया धमाका कर दिया बेहद ही सुंदर 5g स्मार्टफोन लांच; देखें डिटेल्स

Redmi Note 14 Pro Max 5G में मिलेंगे दमदार लेटेस्ट फीचर्स

बात करते हुए, रेडमी Note 14 Pro Max 5G में 6.7 इंच HD+ डिस्पले और 120 HZ रिफ्रेश रेट है। कम्पनी ने इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 धाकड़ प्रोसेसर भी लगाया है। इस स्मार्टफोन में कई नवीनतम फीचर भी हैं।

मिलेगा 108MP का दमदार कैमरा

बात करते हुए, रेडमी Note 14 Pro Max 5G स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा, आठ मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 5 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर है। यह फोन आपके लिए बहुत अच्छा होगा अगर आप सेल्फी भी करते हैं। इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जिससे आप बढ़िया क्वालिटी में अपने दोस्तों और परिवार के साथ बिताए गए यादगार पलों को रिकॉर्ड कर सकते हैं।

मिलेंगी 5000Mah की पावरफुल बैटरी

बात करते हुए, रेडमी Note 14 Pro Max 5G स्मार्टफोन में 5000 Mah की बड़ी बैटरी और 67 W फास्ट चार्जिंग स्पॉट है।

यह स्मार्टफोन 19,999 रुपये से शुरू होता है, इसलिए अगर आप एक अच्छे बजट फोन की तलाश में हैं, तो यह स्मार्टफोन आपको काफी पसंद आने वाला है।


Share

Leave a comment