Iphone की चमक फीकी करने आ गया Redmi Note 14 Pro Max का धांसू बैटरी वाला smartphone, जाने कितनी है किमत

Share

Redmi Note 14 Pro Max: Redmi, देश की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी में से एक, जल्द ही अपना सबसे नवीनतम smartphone लाने वाला है। ये गेमिंग फीचर बाजार को बदल देंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Redmi Note 14 Pro Max specifications

Redmi स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। जो विभिन्न रूपों में उपलब्ध है। ये स्मार्टफोन आपके खर्च पर खरीद सकते हैं।Redmi smartphone की कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई। सूत्रों की मानें तो ये smartphone की कीमत 20000 रुपये से 29000 रुपये बताई जा रही।

Redmi Note 14 Pro Max display

Redmi Note 14 Pro Max स्मार्टफोन में 6.72 इंच का बड़ा AMOLED टच स्क्रीन है। इसकी पिक्सल डेंसिटी 392 पिक्सल प्रति इंच है और इसकी स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सल है।

Redmi Note 14 Pro Max camera

जब बात फोटोग्राफी की आती है, तो Redmi Note 14 Pro Max में 108MP मुख्य कैमरा और 12MP, 8MP और 2MP की उत्कृष्ट चारों पीछे की कैमरा व्यवस्था है। जो सेल्फी के लिए 50MP फ्रंट कैमरा भी प्रदान करेगा

Redmi Note 14 Pro Max battery

जब बात बैटरी बैकअप की आती है, तो Redmi smartphone में शक्तिशाली 5500mAh की बैटरी है। टाइप-सी चार्जिंग प्रणाली प्रदान की होगा.

Redmi Note 14 Pro Max performance

इन Redmi स्मार्टफोनों में Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। जो Qualcomm Snapdragon 730G चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है

हमारे वेबसाइट Redmi Note 14 Pro Max पेज पर आने के लिए आपका धन्यवाद! कृपया इस Redmi Note 14 Pro Max पेज को अपने दोस्त रिलेटिव्स लोगों पास शेयर करें ,और ऐसे ही मजेदार कंटेंट्स के लिए हमारे वेबसाइट के होम पेज पर भी पहुंचे ताकि हमारी ताजा खबरें आप तक सबसे पहले पहुंचते रहे।….धन्यवाद!


Share

Leave a comment